भविष्य में Box Office का 'सुल्तान' बनने की है चाहत.....
भविष्य में Box Office का 'सुल्तान' बनने की है चाहत.....
Share:

अभिनेता वरुण धवन, जॉन अब्राहम और अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म कि शूटिंग पूरी हो गई है तथा इस फिल्म को डायरेक्टर रोहित धवन ने निर्देशित किया है. जो की वरुण धवन के भाई है. तथा अभी कुछ दिनों पहले ही हमे फिल्म 'ढिशूम' का नया पोस्टर व ट्रेलर भी देखने को मिला था जिसमे की यह दोनों ही अभिनेता वरुण और अभिनेता जॉन अपने एक्शन वाले अवतार में नजर आ रहे हैं|

बॉलीवुड के आने वाले ज़्यादातर अभिनेता किसी न किसी को देखकर प्रेरणा ली है और बॉलीवुड में क़दम रखा है। कोई पीढ़ी दिलीप कुमार को देखकर अभिनय क्षेत्र में आई, तो कोई पीढ़ी अमिताभ बच्चन बनने बॉलीवुड में आई। कोई शाहरुख़ ख़ान को देख कर बॉलीवुड में आया, तो कोई सलमान ख़ान की तरह बॉक्स ऑफिस का 'सुल्तान'' बनना चाहता है।

ऐसे ही युवाओं में एक है अभिनेता वरुण धवन। वरुण भविष्य में बॉक्स ऑफिस का 'सुल्तान'' बनना चाहते हैं। वरुण मानते हैं कि आज का 'सुल्तान'' सलमान हैं, मगर भविष्य में वह 'सुल्तान' बनना चाहते हैं। वरुण ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करके कहा है कि आज के दौर के 'सुल्तान' हैं सलमान, मगर भविष्य में उनकी जगह वह लेना चाहते हैं और उन्हें भरोसा है कि आने वाले दौर के 'सुल्तान' वही बनेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -