जब वरुण पर भड़क गए थे सलमान खान, कहा था- 'थप्पड़ मार दूंगा, तुम किसी के भी बेटे हो'
जब वरुण पर भड़क गए थे सलमान खान, कहा था- 'थप्पड़ मार दूंगा, तुम किसी के भी बेटे हो'
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर वरुण धवन का जन्मदिन है. वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 को हुआ था और वरुण धवन अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि वरुण धवन की एक बात से सलमान खान इतना भड़क गए थे कि उन्होंने वरुण धवन को थप्पड़ मारने तक की बात कह डाली थी. जी दरअसल वरुण ने सलमान के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में एक बार बताया था और उस दौरान जब यह बात सामने आई थी सुनकर सभी हैरान रह गए थे.

जी दरअसल एक बार वरुण ने कहा- ''मैं किसी फिल्म के ट्रायल के लिए गया था, तब मेरी सलमान से पहली मुलाकात हुई थी. वे स्टूडियो के बाहर शॉट्स पहने खड़े थे, तभी मैंने उन्हें सलमान अंकल कहकर पुकारा. अंकल शब्द सुनते ही सलमान भड़क उठे और उन्होंने कहा- मुझे सलमान भाई बोल, वरना थप्पड़ मार दूंगा.'' इसी के साथ वरुण ने बताया था कि, ''सलमान ने यह भी कहा कि अगर दोबारा अंकल बोला तो तुम्हें अंदर घुसने नहीं दूंगा. मैं इसकी भी परवाह नहीं करूंगा कि तुम किसके बेटे हो.''

आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने यह भी कहा था कि, 'इसके बाद मैं उन्हीं सलमान भाई कहने लगा.' वैसे वरुण धवन सलमान खान से 22 साल छोटे हैं और सलमान खान का वरुण धवन के पिता डेविड धवन के साथ काफी अच्छा रिश्ता है. वहीं दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं जो आपने देखी ही होंगी. वैसे वरुण धवन के बारे में बात करें तो वह जल्द ही कूली नम्बर वन फिल्म में दिखाई देंगे.

एक फोटोशूट से मिली थी तापसी को खास सीख

बेटी ने करण जौहर को कहा बुड्ढा, ऐसा था डायरेक्टर का रिएक्शन

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -