शाहिद के नकारने पर अवार्ड शो में डांस परफॉर्म के लिए माने वरुण
शाहिद के नकारने पर अवार्ड शो में डांस परफॉर्म के लिए माने वरुण
Share:

जल्द ही आने वाले नए साल की शाम एक अवार्ड शो होने वाला है. इस शो में शाहिद कपूर डांस परफॉर्म करने वाले थे लेकिन जब उन्हें मालूम हुआ कि कबीर सिंह के लिए उन्हें कोई अवार्ड नहीं दिया जा रहा है तो वह गुस्सा हो गए और इस अवार्ड शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया. वहीं खबर आई कि शाहिद के शो छोड़ने और डांस करने की असल वजह उनकी तबियत का खराब होना है और इसके बाद ऑर्गनाइजर्स ने वरुण धवन से संपर्क किया और उन्हें शाहिद की जगह परफॉर्म करने के लिए कहा, जिसके बाद वरुण ने हाँ कर दिया है.

जी हाँ, हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार वरुण धवन ने अवार्ड शो में परफॉर्म करने के लिए ऑर्गनाइजर्स को कहा कि, ''वो इस अवार्ड शो में अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी पर परफॉर्म करना चाहते हैं.'' वहीं ऑर्गनाइजर्स पहले ही शाहिद के मना करने के बाद टेंशन में थे इस कारण से उन्होंने फट से हाँ कर दी. वहीं वरुण धवण ने एक दिन के बाद ही डांस क्रू के साथ परफॉर्म की प्रक्टिस की और इसे पूरा कर लिया और ये शो न्यू ईयर के शाम को टेलिकास्ट किया जाने वाला है.

बात करें शाहिद कपूर की तो वह कबीर सिंह के बाद जर्सी में नजर आने वाले हैं और वरुण धवन अपनी स्ट्रीट डांसर 3डी और कुली नंबर 1 जैसी फिल्मों में नजर आने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि स्ट्रीड डांसर 3डी डांसिंग फिल्म है और इसे रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है.

रानू मंडल से जुड़े सवाल पर भड़के हिमेश, कहा- 'मैं उनका कोई मैनेजर नहीं हूँ...'

फिल्म जय मम्मी दी का फर्स्ट लुक जारी, यहाँ देखे मजेदार पोस्टर

सनी लियोनी ने शेयर की अपनी सेक्सी फोटो, कातिलाना नजर ने फैंस को किया कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -