सनी लियोनी ने शेयर की अपनी सेक्सी फोटो, कातिलाना नजर ने फैंस को किया कायल
सनी लियोनी ने शेयर की अपनी सेक्सी फोटो, कातिलाना नजर ने फैंस को किया कायल
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड अदाकारा सनी लियोनी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड में रहने वाली अभिनेत्री हैं. फेन्स के बीच सनी अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर काफी चर्च में बानी रहती हैं. वही  उनकी कई हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. सनी लियोनी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ऐसी कुछ और फोटोज सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटो में सनी बेहद ही हॉट और बोल्ड लुक्स में दिखाई दे रहे  हैं. उनके इस ख़ूबसूरत फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं.

अगर बात करें इस फोटो की तो सनी लियोनी सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. फोटो शेयर कर सनी ने काफी अच्छा कैप्शन भी दिया है. सनी ने फोटो शेयर करती हुए लिखा कि Hmmmm….good night beautiful people! शेयर की गई फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस सनी लियोनी के इस हॉट एंड बोल्ड अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं. फैंस सनी की हर अदा के दीवाीने हैं. इसके अलावा उनके कई फैन पेज भी हैं, जो उनकी फोटो वीडियो शेयर करते रहते हैं.

सोशल मीडिया पर सनी लियोनी के काफी चाहने वाले हैं. जो उनकी फैन फॉलोविंग का साबुत हैं. उनके इंस्टाग्राम पर करीबन 29 मिलियन से ज्यादा फैन फोलॉ करते हैं, जो उनकी हर हॉट फोटो और बोल्ड वीडियो पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते हैं. वहीं अगर सनी लियोनी के काम की बात की जाए तो, सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इससे पहले सनी लियोनी साल 2011 में बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं. इस शो में अचानक उनकी एंट्री को देख कर प्रतिभागी हैरान रह गए थे.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

फिल्म भंगड़ा पा ले का गाना काला जोड़ा हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

महेश भट्ट अब रखेंगे डिजिटल दुनिया में कदम, फिर से दिखाएंगे खुद की बायोग्राफी

pati patni aur woh box office : 50 करोड़ के पड़ाव के बेहद नज़दीक 'पति पत्नी और वो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -