फिल्म जय मम्मी दी का फर्स्ट लुक जारी, यहाँ देखे मजेदार पोस्टर
फिल्म जय मम्मी दी का फर्स्ट लुक जारी, यहाँ देखे मजेदार पोस्टर
Share:

बॉलीवुड फिल्म प्यार का पंचनामा 2 में नजर आ चुके अभिनेता सनी सिंह और सोनाली सहगल की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है. फिल्म जय मम्मी दी में सनी और सोनाली एक बार फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार है. वहीं फिल्म में कॉमेड़ी लेवल को और हाई करने के लिए पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक भी नजर आएंगे. आज फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है जिसमें सनी और सोनाली दूल्हा-दूल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं. 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसके ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी भी दे दी है. तरण के मुताबिक जय मम्मी दी का ट्रेलर कल 12 दिसबंर को रिलीज किया जाएगा. तरण के अलावा सनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर भी फिल्म के मजेदार पोस्टर को शेयर किया है. सनी पोस्टर को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखते हैं-मां का प्यार या प्यार की मां की आंख. 

जय मम्मी दी का निर्देशन नवजोत गुलाटी द्वारा किया जा रहा है. इस फिल्म में सनी और सोनाली के साथ ही पूनम ढिल्लों और सुप्रिया पाठक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. पूनम सोनाली की मां की किरदार निभा रही है और दूसरी ओर सुप्रिया सनी की मां के रूप में नजर आएगी.फिल्म के लव रंजन और अंकुर गर्ग हैं. वहीं इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं भूषण कुमार और कृष्णा कुमार. जय मम्मी दी पारिवारिक मंनोरंजन पर आधारित भरपूर कॉमेडी फिल्म है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by sunnysingh ੴ (@mesunnysingh) on

फिल्म भंगड़ा पा ले का गाना काला जोड़ा हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

महेश भट्ट अब रखेंगे डिजिटल दुनिया में कदम, फिर से दिखाएंगे खुद की बायोग्राफी

pati patni aur woh box office : 50 करोड़ के पड़ाव के बेहद नज़दीक 'पति पत्नी और वो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -