'तानाजी' के लिए सैफ अली ने शुरू की शूटिंग, पहला गाना किया शूट
'तानाजी' के लिए सैफ अली ने शुरू की शूटिंग, पहला गाना किया शूट
Share:

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान और अजय देवगन अपनी नई फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं. ये दोनों पीछली बार विशाल भारद्वाज की फिल्म 'ओमकारा' में नज़र आये थे. इस बार वो फिर से इसी किसी फिल्म में नज़र आने वाले हैं. 13 साल के बाद ये दोनों कलाकार एक साथ अपने फैंस के दिलों को जीतने के लिए वापस नजर आने वाले हैं. अजय देवगन फिल्म मे मुख्य भूमिका ओम राउत तानाजी के किरदार में नजर आने वाले हैं. तो वहीं फिल्म में सैफ अली खान प्रतिपक्षी उदयभान सिंह राठौड़ की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसी से जुडी एक और खबर आई है जिसे हम बताने जा रहे हैं. 

जानकारी के अनुसार तानाजी के लिए सैफ अली खान ने शूटिंग शुरू कर दी है. सैफ ने हाल ही में सॉन्ग की शूटिंग की है, जो फिल्म में एक्टर के कैरेक्टर को सेलिब्रेट करेगा. इसी बारे में एक खास सूत्र ने बताया कि इस सीक्वेंस को तीन दिन वास्ट वीकेंड फिल्ममिस्तान स्टूडियो में शूट किया गया. सैफ अली खान के एस सॉन्ग को राजू वार्गसे ने कोरियोग्राफ किया, जो फिल्म में एक और काजल पर फिल्माए गए गाने को डायरेक्ट करेंगे. सैफ अली खान के लाडले भी उनकी इस फिल्म की शूटिंग के सेट पर आए थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, अजय देवगन और सैफ अली खान के अलावा काजल भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी की भूमिका निभाएंगी. फिल्म में काजोल महाराष्ट्रीयन लुक में नजर आने वाली हैं. तानाजी में सैफ अली खान खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आने वाले हैं. स्पेशल टीम ने सैफ अली खान को स्टंट के लिए ट्रेंड किया है. तानाजी इस साल 22 नवंबर को रिलीज़ की जाएगी.

पति के संग रोमांटिक मूड में नजर आईं अनुष्का, शेयर की तस्वीरें

सामने आई 'पहाड़गंज' की रिलीज़ डेट, कुछ ऐसी होगी फिल्म

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -