'साहो' से दर्शकों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे बाहुबली एक्टर
'साहो' से दर्शकों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे बाहुबली एक्टर
Share:

सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के सुपरहीरो प्रभास इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म 'साहो' में व्यस्त चल रहे हैं जो जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी जिसके लिए दर्शक काफी समय से बेताब हैं. ये तो आप जानते ही हैं. “साहो” के निर्माताओं ने हाल ही में फ़िल्म के मेकिंग की झलक दिखाते हुए ‘शेड्स ऑफ साहो’ की श्रृंखला की रिलीज की थी जिसके दोनों अध्याय में कलाकारों की झलक दिखाते हुए इन श्रृंखलाओं ने तहलका मचा दिया है और वीडियो में प्रभास के स्टाइलिश लुक को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म के अब तक दो वीडियो आ चुके हैं, एक प्रभास के जन्मदिन पर आया था और दूसरा कुछ दिनों पहले ही श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है. वहीं एक्टर प्रभास इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. अभिनेता ने फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत की है जिसके लिए प्रभास ने 7 से 8 किलों वजन भी घटाया है. यानि फिल्म में उनका क्या रूप दिखने वाला है आप कल्पना भी नहीं कर सकते. फ़िल्म में वजन घटाने के लिए प्रभास के लिए एक विशेष डाइट प्लान बनाया गया, साथ ही अभिनेता ने जिम में भी जमकर पसीना बहाया है.

दरअसल, एक्टर प्रभास अपनी आगामी फ़िल्म “साहो” के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है और इसिलए फ़िल्म के लिए खूब पसीना भी बहा रहे है. श्रद्धा कपूर के साथ बाहुबली मेगास्टार प्रभास अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर “साहो” के साथ देश भर में अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करते हुए नज़र आएंगे. यह फिल्म भारत की पहली बहुभाषी फिल्म है जिसे हिंदी, तेलुगु और तमिल इन तीन भाषाओं में एक साथ शूट किया गया है. इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. 

पति के संग रोमांटिक मूड में नजर आईं अनुष्का, शेयर की तस्वीरें

सामने आई 'पहाड़गंज' की रिलीज़ डेट, कुछ ऐसी होगी फिल्म

'जंगली' का पहला गाना 'फकीरा घर आजा' हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -