Street Dancer 3d के सेट पर वरुण धवन के साथ हुआ हादसा

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार वरुण धवन जल्द ही रेमो डिसूजा की अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी में नजर आने वाले हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं. वरुण डांस प्रैक्टिस में अपना खूब पसीना बहा रहे हैं. वरुण अपनी फिल्म के लिए कई डांस मूव्स और कई तरह के डांस स्टाइल सीख रहे हैं और देखा जा सकता है कि फिल्म में उनका डांस कमाल का देखने को मिलेगा. वरुण जितनी मेहनत कर रहे हैं फिल्म के लिए ये फिल्म जरूर सफल होगी. 

जानकारी के अनुसार, फिलहाल वरुण धवन श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म के क्लाइमेक्स शूट कर रहे हैं. साथ ही दोनों इस फिल्म की शूटिंग अफ्रीका, जर्मनी और ब्रिटेन में की है. लेकिन इसी बीच ये भी खबर आई है कि वरुण धवन इसी बीच चोट से घायल हो गए हैं. शूटिंग के दौरान ही उन्हें चोट लग गई है. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने प्रैक्टिस नहीं छोड़ी बल्की करते रहे. जानें सूत्र ने क्या कहा. 

खबरों की मानें तो वरुण धवन ने फिल्म के लिए डांस फॉर्म की रिहर्सल करते हुए अपने घुटने को घायल कर लिया है. फिल्म से जुड़े सूत्र ने इस बारे में जानकारी दी है और बताया है कि वह शहरी और स्ट्रीट हिप-हॉप डांस प्रैक्टिस करते हुए घायर हो गए. साथ ही उसने बताया कि मंगलवार को यूके में राहुल शेट्टी, धर्मेश और टशन के साथ रिहर्सल करते हुए उन्होंने अपने घुटने को घायल कर लिया, लेकिन वरुण धवन ने ब्रेक लेने से मना तकर दिया और अपनी प्रैक्टिस को जारी रखा.

Street Dancer 3D से रेमो ने शेयर की एक और तस्वीर, दिखे वरुण-श्रद्धा

Student of the Year पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं करण जौहर, दी ये जानकारी

कलंक की असफलता पर बोले वरुण, कहा- मुझे मलाल है कि फिल्म...'

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -