Student of the Year पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं करण जौहर, दी ये जानकारी
Student of the Year पर वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं करण जौहर, दी ये जानकारी
Share:

साल 2012 में फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई थी. इस फिल्म से ही आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद तीनों छा गए थे और आज अपना नाम भी कमा चुके हैं. वहीं इसके बाद इसी साल 2019 इस फिल्म का सीक्वल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आई जो कि पिछली फिल्म के मुकाबले कुछ अधिक कमाल नहीं कर पाई. लेकिन इस फिल्म से जुडी कई बातें सामने आ रही हैं जो फैंस के लिए अच्छी साबित हो सकती हैं. 

फिल्म का सीक्वल स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से तारा सुतारिया और अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में कदम रखा था. वहीं अब खबरें आ रही हैं कि करण जौहर जल्द ही इस फिल्म की वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं. जी हाँ, ये दर्शकों के लिए बेहद ख़ुशी की बात हो सकती है. करण जौहर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस फिल्म की एक वेब सीरीज को बनाने की तैयारी कर रहे हैं. अगर ऐसा हुआ तो इसे फैंस के बार फिर से  एन्जॉय कर सकते हैं. 

जबसे ये खबर आई है, इसके साथ ही फैन्स अब इस फिल्म की वेब सीरीज का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा करण जौहर खुद भी इस फिल्म की वेब सीरीज को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही अब देखा यह कि नेटफ्लिक्स के लिए लस्ट की सीरीज का निर्देशन करने वाले करण जौहर की ये स्टूडेंट ऑफ द ईयर वेब सीरीज को कैसे दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं. वहीं करण जौहर इन दिनों अपनी अगली फिल्म के लिए व्यस्त हैं. 

भावुक हो गए करण जौहर, मेलबर्न में 'कुछ कुछ होता है' की स्पेशल स्क्रीनिंग

Boss Poster : वेब शो में नज़र आने वाले हैं मिस्टर बजाज, इस दिन आएगा ट्रेलर

Kahaan Hum Kahaan Tum : बढ़ रही सोनाक्षी और रोहित की रूचि, क्या होगी इनकी कहानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -