VD 18 की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, ऐसी हुई हालत
VD 18 की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, ऐसी हुई हालत
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपने आगामी फिल्म को लेकर ख़बरों में हैं। शाहरुख खान के बाद जवान के डायरेक्टर एटली जल्द वरुण धवन के साथ एक बड़ा धमाका पर्दे पर फिल्म वीडी18 के साथ करने वाले हैं। फिल्म की इन दिनों शूटिंग चल रही है, मगर फिल्म की शूटिंग के चलते वरुण एक दुर्घटना का शिकार हो गए, जिसमें वह चोटिल हो गए। ये खबर आई तो वरुण के प्रशंसक परेशान हो गए। प्रशंसकों को परेशान होता देख उन्होंने अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है।

इन दिनों फिल्म वीडी18 की शूटिंग में वरुण धवन व्यस्त हैं। मगर बीते दिनों शूटिंग के चलते वह चोटिल हो गए थे। उनके पैर में चोट लगी है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपना हेल्थ अपडेट साझा किया है। दरअसल, वरुण धवन ने एक वीडियो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि शूटिंग के चलते मेरे पैर में चोट लग गई तथा मुझे नहीं पता कि मेरे पैर में कैसे चोट लगी, मगर इस वक़्त मैं यही कर रहा हूं।’

वीडियो में नजर आ रहा है कि वरुण उनका घायल पैर बर्फ के पानी से भरे बेसिन में डुबाते हैं। वरुण ने बताया कि वह बर्फ के पानी से जल्द राहत लेने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस प्रक्रिया से उन्हें ठंडक महसूस हो रही है। आपको बता दें कि एटली, मेकर मुराद खेतानी के साथ मिलकर एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म वीडी18 पर काम कर रहे हैं। वीडी18 में वरुण धवन के साथ-साथ कीर्ति सुरेश एवं वामीका गब्बी भी हैं। ये फिल्म 31 मई 2024 को रिलीज होगी। ये पहली बार है जब एटली एवं वरुण धवन एक साथ काम कर रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा संग लव लाइफ को लेकर बोले राघव चड्ढा- 'वह एक बड़ा आशीर्वाद है...'

पर्दे पर चल रहा था शाहरुख-नयनतारा का रोमांस, तभी फैन ने थिएटर में गर्लफ्रेंड संग कर दी ऐसी हरकत

इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -