इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज
इस देश में रोकी गई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान बृहस्पतिवार को वर्ल्डवाइड रिलीज हो गई है। इस फिल्म को देखने का प्रशंसक कबसे इंतजार कर रहे थे। शाहरुख की फैन फॉलोइंग केवल भारत ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी है तथा वहां भी सब फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। मगर शाहरुख के लिए एक बुरी खबर आ रही है। बांग्लादेश में फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। बांग्लादेश के सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर पाबंदी लगाई है। दरअसल, इससे पहले कहा गया था कि बांग्लादेश में भी फिल्म उसी दिन रिलीज होगी जिस दिन जवान हो रही है। किन्तु अब बताया जा रहा है कि बांग्लादेश के दर्शकों को इंतजार करना होगा।

बांग्लादेश में चल रहे प्रदर्शन के बीच फिल्म की रिलीज को रोका गया है। इससे पहले भी शाहरुख की फिल्म पठान आई थी तब भी बांग्लादेश में रिलीज होने में परेशानियां आ रही थीं। शाहरुख का हालांकि कहना था कि इस बार ऐसा नहीं होगा। किन्तु अब देखते हैं कि जवान वहां कब रिलीज होगी। फिल्म देखने के बाद प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब तक जो प्रतिक्रिया आई हैं वो बहुत सकारात्मक हैं। प्रशंसकों को शाहरुख की एक्टिंग, फिल्म की स्टोरी, नयनतारा तथा विजय सेतुपति की परफॉर्मेंस पसंद आ रही है। क्रिटिक्स से भी फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने भारत में पहले ही दिन सभी भाषाओं में 75 करोड़ की कमाई कर ली है। पहले ही दिन शाहरुख की फिल्म ने धमाका कर दिया है। इससे पहले तक अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म 70 करोड़ तक पहले दिन कमा सकती है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म के 140 करोड़ कमाने की उम्मीद है, मगर अभी इस बारे में जानकारी नहीं आई है। बृहस्पतिवार शाम तक वर्ल्डवाइड कमाई के बारे में भी पता चल जाएगा।

1 दिन में जवान ने की ताबड़तोड़ कमाई, वर्ल्डवाइड कलेक्शन करेगा हैरान

पाकिस्तानी शख्स ने दी सनी देओल को धमकी, अभिनेता ने दिया ये जवाब

ये एक्ट्रेस मारना चाहती है कंगना रनौत को थप्पड़, खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -