फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, तस्वीर देख घबराएं फैंस
फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन, तस्वीर देख घबराएं फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता वरुण धवन एक बार फिर धमाका करने वाले हैं। इन दिनों वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जो वर्ष 2024 में रिलीज होगी। VD18 को लेकर वरुण धवन निरंतर नई-नई जानकारियां प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं। हालांकि इसी फिल्म की शूटिंग के चलए वरुण धवन को पैर पर चोट लग गई है। वरुण धवन की ये फोटोज देखने के बाद उनके प्रशंसक बहुत परेशान हो गए हैं।

वरुण धवन की VD18 मई, 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। हालांकि, वर्ष समाप्त होने से पहले-पहले वो फिल्म की शूटिंग पूरी करने के प्रयासों में लगे हैं। शूटिंग के चलते वरुण धवन के पैर पर लोहे की रॉड लग गई। वरुण धवन क्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो भी शेयर की है। शाहरुख़ खान की ‘जवान’ के बाद से ही एटली वरुण धवन की फिल्म की तैयारियों में जुट गए थे। यही इसका यूएसपी भी है, कि ये एटली की फिल्म है। अपनी इस आगामी  फिल्म में वरुण धवन पुलिस की भूमिका निभाते दिखाई देने वाले हैं। जिसके लिए वो स्वयं जितना उत्साहित हैं, उनके प्रशंसक फिल्म देखने के लिए काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं।

फिल्म की शूटिंग के चलते वरुण धवन को चोट लग गई है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस फोटो में वरुण धवन के पैर पर बहुत सूजन नजर आ रही है। वहीं तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा: लोहे की रॉड से टकराने के चलते चोट लग गई। साथ में वरुण धवन ने एक रोने वाला इमोजी भी लगाया है। इससे पहले भी उन्होंने शूटिंग के चलते चोट लगने की कुछ फोटोज साझा की थी।

अपनी नकल करने वालों पर भड़के शाहरुख खान, बोले- 'ऐसे थोड़े न था यार...'

बॉलीवुड के इस एक्टर की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फैन्स हुए परेशान

ICU में भर्ती हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, घबराएं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -