ICU में भर्ती हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, घबराएं फैंस
ICU में भर्ती हुईं बॉलीवुड की ये मशहूर अदाकारा, घबराएं फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत से एक दुखद खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि जानी-मानी अभिनेत्री तनुजा को आनन-फानन में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। वो इस वक़्त ICU में हैं। तनुजा को उम्र से जुड़ी कुछ समस्याएं हुई हैं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। 80 वर्षीय तनुजा इस समय जुहू के हॉस्पिटल में एडमिट हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने बताया कि तनुजा इस वक़्त अंडर ऑब्जर्वेशन में हैं। वह पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। कुछ भी घबराने वाली बात नहीं है।

फिल्मनिर्माता कुमारसेन समर्थ और अभिनेत्री शोभना समर्थ की बेटी तनुजा ने हिंदी और बंगाली फिल्मों में बहुत काम किया है। तनुजा ने फिल्मनिर्माता शोमू मुखर्जी से शादी की थी। इनकी दो बेटियां हैं, काजोल एवं तनीषा मुखर्जी। दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। काजोल का बहुत सक्सेसफुल करियर रहा है। वहीं, तनीषा को इतनी लाइमलाइट नहीं मिल सकी। मगर आजकल तनीषा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' में दिखाई दे रही हैं। हर वीकेंड धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर वो दर्शकों के साथ जजेज का भी दिल जीत रही हैं। इस मंच पर तनीषा ने अपनी कुछ निजी जिंदगी की चीजें भी शेयर की हैं जो प्रशंसकों के बीच बहुत खबरों में रहीं। 

वही बात करें तनुजा की तो अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत 'हमारी बेटी' (1950) में की थी। इस फिल्म में वो अपनी बड़ी बहन नूतन के साथ दिखाई दी थीं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट तनुजा को इस फिल्म में देखा गया था। तत्पश्चात, वर्ष 1961 में बतौर लीड हीरोइन तनुजा 'हमारी याद आएगी' फिल्म में दिखाई दी। बाद में 'ज्वेल थीफ', 'बहारें फिर भी आएंगी', 'पैसा या प्यार', 'हाथी मेरे साथी' और 'मेरे जीवन साथी' में नजर आई। फिल्मों में तनुजा ने बहुत अच्छा काम किया। नाम भी कमाया। 

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा पर दिल हार बैठे थे दाऊद इब्राहिम, 'डॉन' संग देखा क्रिकेट मैच और तबाह हो गया करियर

रजनीकांत की 'थलाइवर 171' में कैमियो से शाहरुख खान ने किया इनकार, अब ये बॉलीवुड एक्टर आएगा नजर

इंटरनेट पर वायरल हुआ एनिमल की 'भाभी' तृप्ति डिमरी का वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -