बॉलीवुड के इस एक्टर की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फैन्स हुए परेशान
बॉलीवुड के इस एक्टर की गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट, फैन्स हुए परेशान
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आयुष की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। मुंबई में यह दुर्घटना हुई। जब हादसा हुआ तो गाड़ी में आयुष नहीं थे। बताया जा रहा है कि ड्राइवर गाड़ी चला रहा था, पीछे से दूसरी गाड़ी ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारी। प्रशंसक आयुष और उनके परिवार को लेकर परेशान हो रहे हैं, मगर आयुष शर्मा गाड़ी में मौजूद नहीं थे तो घबराने की कोई बात नहीं है। 

आयुष या फिर सलमान खान की तरफ से इसपर अबतक कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि आयुष शर्मा ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान से शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। आयुष बीते कई वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। अभिनय में हाथ आजमा रहे हैं। आयुष ने वर्ष 2018 में फिल्म 'लवरात्रि' से इंडस्ट्री में कदम रखा था। फिल्म के प्रमोशन्स के लिए सलमान खान भी आगे आए थे। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फ्लॉप साबित हुई थी। कहानी में कोई दम दिखाई नहीं दिया था। सलमान खान के बैनर तले ही यह फिल्म प्रोड्यूस की गई थी। 

वही इसके 3 वर्ष तक आयुष को कोई काम नहीं मिला था। आयुष काम मांग रहे थे। फिर सलमान खान ने इन्हें अपनी ही फिल्म में कास्ट किया। नाम था 'अंतिमः द फाइनल लास्ट ट्रूथ'। इस फिल्म में आयुष ने विलेन का किरदार निभाया था। इसके लिए उन्होंने काफी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया था। यह फिल्म भी कुछ विशेष लोगों को पसंद नहीं आई थी। आयुष, इस फिल्म से भी लोगों के जहन में उतरने से चूक गए थे। आने वाले समय में आयुष शर्मा जल्द ही 'रुसलान' फिल्म में दिखाई देंगे आएंगे। इसके लिए आयुष ने बहुत मेहनत की है। एक्शन पैक्ड इस फिल्म के लिए आयुष ने बॉडी बनाई है। कुछ वक़्त पहले ही इस फिल्म की घोषणा हुई थी।

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा पर दिल हार बैठे थे दाऊद इब्राहिम, 'डॉन' संग देखा क्रिकेट मैच और तबाह हो गया करियर

रजनीकांत की 'थलाइवर 171' में कैमियो से शाहरुख खान ने किया इनकार, अब ये बॉलीवुड एक्टर आएगा नजर

इंटरनेट पर वायरल हुआ एनिमल की 'भाभी' तृप्ति डिमरी का वीडियो, देखकर छूटे फैंस के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -