पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास
पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास
Share:

हाल ही में कांग्रेस नेता शशि थरूर और अभिनेता अनुपम खेर के बीच तनाव हो गया है लेकिन यह पहली बार नहीं है. बल्कि यह कई बार होता आया है. जी दरअसल दोनों अपने-अपने क्षेत्र के माहिर खिलाड़ी हैं इसलिए जवाब देने में कोई पीछे नहीं हटता. अब हाल ही में शशि थरूर ने अनुपम खेर के एक पुराने ट्वीट को लेकर उन्हें घेरने की कोशिश लेकिन ऐसा हो ना सका. जी हाँ, यह देखकर अभिनेता ने उनकी जमकर क्लास लगा दी.

 

हुआ यूँ कि शशि थरूर ने अनुपम खेर के साल 2012 में किए हुए एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर दिया और इस ट्वीट में अनुपम खेर ने मशहूर अमेरिकी लेखक एडवर्ड एबे का एक मशहूर कोट ट्वीट किया था. आप देख सकते हैं इसमें लिखा था- एक देशभक्त को हमेशा अपनी सरकार के खिलाफ आवाज उठाने के लिए तैयार रहना चाहिए. वहीं अब शशि थरूर ने अनुपम के इस पुराने ट्वीट को शेयर कर दिया और शेयर कर लिखा, 'धन्यवाद अनुपम खेर. आपके साथ पूरी तरह से यहां सहमत हूं. इस दौरान उन्होंने अमेरिकी लेखक मार्क ट्वेन के एक उद्धरण का हवाला देते हुए लिखा, 'देशभक्ति आपके देश में हर समय और आपकी सरकार का समर्थन करती है.'

शशि थरूर का ट्वीट देखते ही अनुपम नाराज हुए और उन्होंने बड़े साधारण अंदाज में जवाब देते हुए लिखा, 'प्रिय शशि थरूर! आपने मेरे 2012 के ट्वीट को ढूंढकर निकाला, आज उस पर टिप्पणी की. ये न केवल आपकी बेरोजगारी और दिमागी कंगाली का प्रमाण है. बल्कि आप इंसानी तौर पर कितना गिर चुके हैं, इसका भी सबूत है. मेरा ये ट्वीट जिन लोगों के लिए था वह आज भी भ्रष्टाचार का प्रतीक हैं. आप जानते हैं.' वैसे हम यह भी बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और हर दिन हर मुद्दे पर अपनी राज रखते हैं.

सुशांत केस: महेश भट्ट की ऑफिस कर्मचारी ने रिया को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

चुनरी-चुनरी गाने पर धमाल मचा रहा है कोरियन पॉप बैंड BTS वीडियो

फिल्मों में हुई फ्लॉप तो ट्रेवल व्लॉगर बन गई शहनाज़ ट्रेज़रीवाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -