ट्रोलर को वरुण धवन ने दिया करारा जवाब, हो गई बोलती बंद

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर चर्चाओं में है. जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म भेड़िया में दिखाई देने वाले हैं. वैसे बीते कुछ वक्त से वरुण सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो रहे हैं। बीते दिनों ही वरुण धवन ने फैन का बनाया हुआ ग्राफिक पोस्ट किया था, जिसमें वह अलग-अलग लुक में नजर आ रहे थे। अपनी इसी पोस्ट के चलते वरुण धवन की काफी आलोचना हुई. वहीं आलोचनाओं का शिकार होने के बाद उन्होंने अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. अब एक बार फिर से वरुण धवन सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए हैं। जी दरअसल एक ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर वरुण धवन को उनकी पत्नी नताशा दलाल के साथ एयरपोर्ट पर साथ में देखकर कमेंट किया। वही उसके कमेंट को देखकर वरुण ने रिप्लाई कर ट्रोलर को शांत करा दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हुआ यूँ कि बीते दिनों ही वरुण अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ मुंबई लौटे। जी दरअसल वह अरुणाचल प्रदेशमें थे जहाँ उनकी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग चल रही थी। वहीं एयरपोर्ट पर वरुण धवन ने पेपराजी और फोटोग्राफर को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा था। इसी दौरान के वीडियो पर एक यूजर ने वरुण धवन को टैग करते हुए लिखा, ''आप छुट्टियां मनाने बाहर गए थे और पेपराजी को बोल रहे हैं कि दूर हटो और सोशल डिस्टेंसिंग करो। अब आप वापस आते हैं और शिकायत करते हैं। जब आपके देश के लोग मर रहे हों तो अपना विशेषाधिकार (प्रिविलेज) दिखाना बंद कर दें।''

यह कमेंट देखने के बाद वरुण धवन ने रिप्लाई किया, ''आपकी सोची हुई धारणा बिल्कुल गलत है। मैं अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहा था, मैं छुट्टियां मना कर वापस नहीं आ रहा हूं। और क्या मतलब है 'उन्हें एक मौका दिया?' आप उन्हें मौका कैसे नहीं देते? मेरे लोगों ने भी कोविड में अपनी जान गंवाई हैं। इसलिए कृपया आप अपने आप को ज्यादा मान्यता ना दें।'' अब बात करें काम के बारे में जल्द ही अभिनेता कृति सेनन के साथ फिल्म भेड़िया में दिखाई देंगे.

कोरोना को लेकर दिलीप कुमार ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स बोले- अपना ख्याल रखिए...

कोरोना की दूसरी लहर के पीक आवर को लेकर पीएम के प्रधान वैज्ञानिक ने कही ये बड़ी बात

भारतीयों की एंट्री पर दुनिया लगा रही रोक, अब कनाडा ने लगाई 30 दिन की रोक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -