कोरोना को लेकर दिलीप कुमार ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स बोले- अपना ख्याल रखिए...
कोरोना को लेकर दिलीप कुमार ने किया ऐसा ट्वीट, यूजर्स बोले- अपना ख्याल रखिए...
Share:

कोरोना की दूसरी वेव से भारत की स्थिति बहुत खराब हो गई है। कोरोना के मामले रफ़्तार से बढ़ रहे हैं। मुंबई में तो सबसे अधिक कोरोना के मामले आ रहे हैं तथा इसी बीच दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार ने प्रशंसकों को अपना मैसेज दिया है। दिलीप कुमार ने बहुत वक़्त पश्चात् ट्वीट किया है और हाल ही में जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने लिखा कि वह सबके लिए दुआ कर रहे हैं तथा उम्मीद कर रहे हैं कि शीघ्र ही हम सभी इस वायरस से मुक्त हो जाएंगे। दिलीप कुमार ने ट्वीट किया, सभी के लिए कामना कर रहा हूं।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार सोशल मीडिया पर बहुत वक़्त से सक्रीय नहीं हैं। उन्होंने अंतिम ट्वीट 26 मार्च को किया था। बता दें कि बीते वर्ष जब कोरोना का आरम्भ हुआ था तभी से दिलीप कुमार को पत्नी सायरा बानो ने आइसोलेट कर लिया था। सायरा इस समय दिलीप कुमार का पूरा ख्याल रख रही हैं।

वही एक इंटरव्यू में ​सायरा बानो ने कहा था दिलीप कुमार उनकी धड़कन हैं। सायरा ने कहा था, ‘मैं आज भी दिलीप साहब की नजर उतारती रहती हूं दिलीप साहब मेरे लिए मेरी धड़कन हैं। दिलीप साहब को छूना तथा उन्हें निहारना मेरे लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी है। मैं उन्हें ताउम्र ऐसे ही देख सकती हूं। वह मेरी सांसें हैं। सायरा ने कुछ समय पूर्व कहा था कि वह दिलीप कुमार की देखभाल इसलिए नहीं करतीं क्योंकि उनपर कोई जोर है। वह ऐसा इसलिए करती हैं, क्योंकि उन्हें दिलीप कुमार से बेहद प्यार है। सायरा ने कहा था, ‘मेरा इरादा यह बिल्कुल भी नहीं है कि कोई मेरी प्रशंसा करे और कहे कि मैं एक डेडिकेटेड वाइफ हूं।’

बचपन से ही एक्टिंग में रूचि रखते थे देव पटेल

कोरोना संक्रमण के चलते संगीतकार और गीतकार श्रवण राठौर का हुआ निधन

सलमान खान की ‘राधे’ ने किया फैंस को निराश, जानिए क्या है वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -