सुशांत केस में बोलते ही ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर्स ने कहा- 'सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए...'

सुशांत केस में बोलते ही ट्रोल हुए वरुण, ट्रोलर्स ने कहा- 'सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए...'

सुशांत सिंह राजपूत केस में दिन पर दिन चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस समय सुशांत के केस में कई सेलेब्स ने सीबीआई जांच की मांग की है. इन्ही में शामिल हुए हैं वरुण धवन. उन्होंने हाल ही में सुशांत केस में सीबीआई जांच के लिए अपना सपोर्ट दिखाया है लेकिन इसके कारण वह ट्रोल हो गए हैं. बीते समय में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट कर कर सुशांत सुसाइड केस में सीबीआई की जांच के लिए अपना समर्थन दिया. इसी के कारण वह इस समय ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुके हैं. कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. जी दरअसल कई यूजर्स का कहना है 'वे अपनी अपकमिंग मूवी के लिए झूठी सहानुभूमि इकट्ठा करना चाहते हैं.'

उनकी पोस्ट को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि 'आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी सड़क 2 के ट्रेलर को इतने डिस्लाइक्स मिलने के बाद वरुण धवन डर गया है. अब वो अपनी अपकमिंग फिल्म कूली नंबर 1 को इस हाल से बचाना चाहता हैं और इसल‍िए सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई जांच को सपोर्ट करने का दिखावा कर रहा हैं.' हाल ही में एक यूजर ने लिखा- 'भाई बड़ी जल्दी आ गया, सड़क 2 के हाल देखकर के डर गए, भाई ये तो स्टार्ट है, बॉलीवुड की तो अब लंका लगनी है'. इसके अलावा एक यूजर ने लिखा- 'शेम ऑन यू वरुण धवन, जब सड़क 2 का ट्रेलर सबसे ज्यादा डिस्लाईक वीड‍ियो हुआ तब ये आए हैं'.

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा- 'कीर्ति सेनन का समझ आता है उसपे प्रेशर रहा होग पर फिर भी उसने इनडायरेक्टली पोस्ट किए थे, वरुण धवन, सूरज पंचोली दोनों ड्रामा कर रहे हैं, इनपे कौन सा प्रेशर था जो पहले नहीं बोले और अब बोल रहे हैं. हमें पागल समझते हैं मूवी नहीं होगी तभी करे होंगे ऐसा सड़क 2 का हाल देखकर #CBIForSSR'. इस तरह कई लोग हैं जो वरुण के सपोर्ट को झूठा और दिखावा बता रहे हैं.

करीना के चेहरे पर दिखी दोबारा प्रेग्नेंसी की ख़ुशी, तस्वीर में नजर आया बेबी बम्प!

नवरात्रि : क्यों लगातार 9 दिनों तक रखा जाता है व्रत, जानिए इसका महत्व ?

सिद्धू मूस वाला ने किया अपने नए गाने का एलान