सिद्धू मूस वाला ने किया अपने नए गाने का एलान
सिद्धू मूस वाला ने किया अपने नए गाने का एलान
Share:

पॉलीवुड के मशहूर गायक सिद्धू मूस वाला ने बीते दिनों ही अपना नया गाना 'डॉक्टर' जारी किया था. आपको बता दें कि उनका यह गाना बीते दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा था और इस गाने को लोगों ने बहुत प्यार भी दिया था. ऐसे में अब सिद्धू मूस वाला ने अपने नए गाने का एलान कर दिया है. जी दरअसल जल्द ही उनका नया गाना आने वाला है. इस गाने का नाम MY BLOCKKKKK है. यह जल्द रिलीज होगा. वैसे इस समय उनका एक फोटो भी चर्चाओं में हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala) on

इस फोटो में आप देख सकते हैं वह काळा कुर्ते पायजामे में दिखाई दे रहे हैं. उनके हाथों में गन है और कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'ਸੂਰਜ ਡੁਬਿਆ ਨਹੀ ਬਸ ਢਲਿਆ ਐ , ਖਤਰਾ ਮੁਕਿਆ ਨਹੀ ਬਸ ਟਲਿਆ ਐ #ਸਟਿਲ #ਅਰਾਊਡ' अब बात करें सिद्धू मूस वाला के गाने डॉक्टर के बारे में तो इस गाने के बोल सिद्धू मूसवाला ने लिखे हैं और संगीत द किड ने दिया है. वैसे सिद्धू मूस वाला का आखिरी गाना संजू पिछले महीने रिलीज़ हुआ था. यह गीत संगीत प्रेमियों को बहुत पसंद आया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala) on

इस गाने के वीडियो को शेयर कर सिंगर ने लिखा था, SANJU OUT ON MY OFFICIAL YOUTUBE CHANNEL ...! Link in Bio.. वैसे आपको हम यह भी बता दें कि सिद्धू ने साल 2017 में अपने गायन करियर की शुरुआत की थी. वहीं उनका पहला हिट गाना 'इतनी ऊंची' था और उन्होंने सर्वश्रेष्ठ गीतों के लिए पुरस्कार भी जीता था. फिलहाल वह अपनी तस्वीरों और गानों दोनों के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं.

कोरोना काल में Maruti Suzuki Alto ने रचा ​इतिहास

सरकार के अधीन होंगे निजी अस्पतालों के 50 फीसदी बेड्स

टीचर्स डे : इस स्पीच से आप जीत लेंगे टीचर्स का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -