अब इस काम के लिए एक साथ आए वरुण-आलिया, जानकर होगी बेहद खुशी

अभिनेता वरुण धवन और एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर से साथ आए हैं, हालांकि दोनों इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के ये दो सह-कलाकार एक चैरिटी के लिए साथ में आए हैं. एक्ट्रेस आलिया द्वारा अपनी पहल 'मी वार्डरोब इज सू वार्डरोब' की अगली किश्त की घोषणा कर दी गई है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब अभिनेता वरुण धवन तीसरे ऐसे सेलेब्रिटी गेस्ट बने हैं, जिन्होंने अपने वार्डरोब में से अपने कुछ पसंदीदा कपड़े इस चैरिटी के लिए साझा किए हैं. 

वरुण के इस पहल पर आलिया भट्ट ने कहा है कि "वरुण मीसू में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और मैं उनके इस सहयोग के लिए शुक्रगुजार हूं. अतः हमें कपड़ों को खरीदने और उन्हें देने हेतु और अधिक सचेत दृष्टिकोण को अपनाने की जरूरत है. वहीं हम अधिक से अधिक लोगों को अपनी अलमारी में अच्छे प्रीओन्ड (पहले इस्तेमाल किया हुआ) वस्त्रों को शामिल करने और कचरे को कम कर पर्यावरण की मदद करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहते हैं." बता दें कि यह चैरिटी धीरे-धीरे काफी वृहद हो रही है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो आलिया की आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है. जबकि वरुण हाल ही में बैंकॉक से अपनी फिल्म कुल नंबर 1 के रीमेक का शेड्यूल कर वापस लौटें हैं. 

इस कारण विक्की की LOL में हो रही देरी, आई जानकारी सामने

 

कश्मीर पर प्रियंका चोपड़ा की बात, जावेद अख्तर ने कहा कुछ ऐसा

बेटी के जन्म के बाद फिर अपने हॉट फिगर में दिखीं सुरवीन, वायरल हुईं तस्वीरें

बैकलेस ड्रेस में रकुल ने दिखाई हॉटनेस, नजरें हटानी हो जाएगी मुश्किल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -