बेटी के जन्म के बाद फिर अपने हॉट फिगर में दिखीं सुरवीन, वायरल हुईं तस्वीरें
बेटी के जन्म के बाद फिर अपने हॉट फिगर में दिखीं सुरवीन, वायरल हुईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला द्वारा इसी साल क्यूट बेटी को जन्म दिया गया है और अपने प्रेग्नेंसी पीरियड में खूबसूरत तस्वीरों से लाइमलाइट लूटने वाली सुरवीन टीवी स्क्रीन के पर्दे पर तो अभिनय से दर्शकों के दिल में बसी ही है, तो वही इस एक्ट्रेस का फिल्मों में अभिनय भी दर्शकों को ख़ासा रास आया है. 

फैशनेबल स्टाइल में सुरवीन खूबसूरत पोज कैमरे के सामने देती हुए कैद हुईं. हाल ही में वे वापस से अपने पुराने हॉट फिगर में नजर आई है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि उन्होंने इस साल 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था. 

फिलहाल बेटी के जन्म के बाद सुरवीन अब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, जिसको लेकर सुरवीन द्वारा इन खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीड़िया पर साझा भी किया गया है और इन तस्वीरों में सुरवीन थाई स्लिट कोट स्टाइल की गाउन में नजर आ रही है. उनका लुक देखते ही बन रहा है. जबकि कैमरे के सामने खूबसूरत पोज देती हुए सुरवीन की फोटो अब काफी जमकर वायरल हो रही है. साल 2015 में एक्ट्रेस ने अक्षय ठक्कर से सीक्रेट शादी कर ली थी और उन्होंने लंबे समय तक अपनी शादी की बात को फैंस से छुपाकर रखा था. जबकि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी को भी लंबे समय के बाद फैंस से साझा किया था.

 

Prasthanam : फिल्म से सामने आया 'रानी' का पोस्टर

इन खूबसूरत जगहों पर शादी कर सकते हैं वरुण-नताशा!

Dream Girl के इस मराठी गाने में रितेश भी करने वाले हैं धमाल..

सारा-जान्हवी से लेकर वरुण- मलाइका तक, देखें किस हाल में नजर आए सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -