अब देसी रोमांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन, इस बड़े डायरेक्टर से मिलाया हाथ
अब देसी रोमांस करते हुए नजर आएंगे वरुण धवन, इस बड़े डायरेक्टर से मिलाया हाथ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. आपको बता दें वरुण नई नजरेशन के सबसे बैंकेबल कलाकार हैं, जिनकी आज तक एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है. इन दिनों वरुण डायरेक्टर रेमो डिसूजा की डांसिंग फिल्म में बिजी चल रहे हैं. इसी बीच वरुण धवन को लेकर बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सूत्रों की माने तो वरुण जल्द ही बॉलीवुड के एक और बड़े डायरेक्टर के साथ काम करने वाले हैं.

हम बात कर रहे हैं डायरेक्टर आनन्द एल राय के बारे में जिनसे वरुण हाथ मिलाने जा रहे हैं. दोनों ने हाल में ही एक प्रोजेक्ट के चलते मिटिंग की है और जल्द ही इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो सकती है. आपको बता दें आनन्द एल राय अपनी 'रांझणा' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी देसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसी के चलते ये कहा जा सकता है कि वो वरुण धवन के साथ भी एक दम देसी कहानी लेकर आएंगे. हालांकि कुछ समय पहले आनन्द एल राय की फिल्म जीरो आई थी जो इतनी खास पसंद नहीं की गई थी.

आपको बता दें वरुण धवन जल्द ही रेमो के साथ 4डी डांसिंग फिल्म के शेड्यूल्स पूरा करने में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और प्रभुदेवा जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि वरुण धवन की इस बिग बजट फिल्म के लिए बड़े-बड़े डांसिंग सेट तैयार किए जा रहे हैं. इन दिनों फिल्म की शूटिंग लंदन में चल रही है.

Box office collection : इस हफ्ते जमकर हुआ 'टोटल धमाल'

इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

'गुड न्यूज' के सेट से लीक हुई तस्वीर, फिर प्रेग्नेंट नजर आई करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -