Box office collection : इस हफ्ते जमकर हुआ 'टोटल धमाल'

सुपरहिट फिल्म टोटल धमाल का पहला हफ्ता बॉक्स ऑफिस पर शानदार रहा है। इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। धमाल सीरीज की यह तीसरी फिल्म है और पहली 2 फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके अभिनेता संजय दत्त की जगह इस फिल्म में शामिल अजय देवगन ने अपने अभिनय से दर्शकों को काफी मनोरंजन किया है। 

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ऐसी रही 'सोनचिरैया' की शुरुआत

ऐसा रहा फिल्म का कलेक्शन 

जानकारी के अनुसार इस फिल्म ने अजय की पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। फिल्म टोटल धमाल को 16.50 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। और फिल्म ने सातवें दिन 6.50 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म ने पहले हफ्ते में कुल 94.55 करोड़ कमाई कर ली है। अजय देवगन की पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में टोटल धमाल से पहले गोलमाल अगेन और सिंघम रिटर्न्स का नाम आता है।

अब क्रिकेट लीग से जुड़ गया लड़कियों के अंडरवीयर सूंघने वाला बिग बॉस का यह कंटेस्टेंट

कुछ ऐसा रहा अब तक का सफर  

प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉप-5 फिल्मों की बात करें तो, गोलमाल अगेन, सिंघम रिटर्न्स और टोटल धमाल के बाद चौथे स्थान पर 2012 में रिलीज हुई फिल्म सन ऑफ सरदार यानि 83.25 करोड़ और पांचवें पायदान पर 2016 में आई फिल्म शिवाय यानि 70.41 करोड़ है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख,अरशद वारसी, ईशा गुप्ता, बोमन ईरानी, जॉनी लीवर, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा भी अहम रोल में हैं।

मकरान कप : भारत ने जमाया एक स्वर्ण और पांच रजत पदकों पर कब्जा

Total Dhamaal Collection : 100 करोड़ में शामिल हुई धमाल, अभी और हो सकती है कमाई

इस साल होने वाला है साउथ के सुपरस्टार का सबसे बड़ा क्लैश होने, होंगी ये फिल्में ये रिलीज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -