इस फिल्म में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाने वाले हैं पंकज त्रिपाठी

मशहूर अभिनेता पंकज त्रिपाठी पिछले कुछ दिनों से अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म लुका छुपी को लेकर चर्चाओं में बने हुए थे. इस फिल्म में उन्होंने बिट्टी मिश्रा यानी कृति सैनन के पिता का किरदार निभाया था. फिल्म में पंकज की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि अब पंकज देश पर मर-मिटने को तैयार पायलेट बेटी के पिता के किरदार में नजर आने वाले हैं. हम बात कर रहे हैं गुंजन शर्मा की बायोपिक फिल्म के बारे में जिसमे पंकज लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के पिता के रोल निभाने वाले हैं.

सूत्रों की माने तो पंकज इस बायोपिक फिल्म में जाह्नवी कपूर के पिता बनने जा रहें हैं. इससे पहले बायोपिक फिल्म से हाल ही में अंगद बेदी का नाम जुड़ा है फिल्म में अंगद बेदी जाह्नवी कपूर के भाई के रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में पंकज ने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा हैं कि, 'उन्हें जाह्नवी के पिता का रोल निभा कर बहुत अच्छा लग रहा है.' साथ ही पंकज कपूर ने ये भी कहा कि, 'फिल्म के सेट पर उनके और जाह्नवी कपूर के बीच बहुत अच्छी बांडिंग बन गई है.'

इतना ही नहीं पंकज ने अपनी बातचीत के दौरान जाह्नवी कपूर की तारीफ में कहा कि, 'वो बहुत ही मेहनती और व्यवहार कुशल हैं. फिल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ में चल रही है.' जानकारी के लिए बता दें गुंजन इंडियन एयरफोर्स की पहली महिला कॉंम्बैट फाइटर थी जिसकी जिंदगी पर अब फिल्म बनने जा रही है. गुंजन शर्मा पहली महिला पायलट हैं जिन्होंने 1999 करगिल युद्ध में हिस्सा लिया था और उनकी बहादुरी के लिए उन्हें शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया.

भारत-पाक के युद्ध का एंकर उड़ा रहा था मजाक तो भड़की ये एक्ट्रेस और ले ली क्लास

महाराष्ट्र की 100 दुल्हनों को अक्षय कुमार ने दान दिए 1-1 लाख रुपए, जानिए वजह

'मर्द को दर्द नहीं होता’ का धमाकेदार टीज़र रिलीज़, देखकर गायब हो जाएगा आपका भी दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -