सौतेली माँ करीना के बारे में ऐसी बात सुनकर सारा ने कर लिए अपने कान बंद
सौतेली माँ करीना के बारे में ऐसी बात सुनकर सारा ने कर लिए अपने कान बंद
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों अपने फेमस चैट शो 'कॉफी विद करण' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. करण अपने इस शो में खास अंदाज में सेलेब्स के दिलों की बात निकलवाते नजर आएंगे. करण के शो में जल्द ही सैफ अली खान और उनकी बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. शो के प्रोमो वीडियो में पिता और बेटी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते हुए दिख रहे हैं.

इस शो के दौरान जब होस्ट करण जौहर ने सैफ अली खान से करीना कपूर के जिम लुक को लेकर सवाल किया. तो इसके जवाब में सैफ ने कहा कि, 'जब करीना जिम के लिए जाती हैं तो मैं बेडरूम में उनके जिम लुक का क्लोज अप लुक ले लेता हूं.' सैफ के जवाब के बाद करण पूछते हैं कि- आप उनको निकलने से पहले चेक करते हैं ? इसका जवाब देते हुए तुरंत सैफ कहते हैं कि, ''बिल्कुल, मैं उनको जाते और आते वक्त चेक करता हूं.'' पापा सैफ की ये बात सुनकर सारा अली खान अपने कान बंद कर लेती हैं.

इसके बाद टॉपिक बदलते हुए करण ने सारा को लेकर सवाल पूछने शुरू कर दिए. इस शो में करण ने सैफ और सारा से कई सारे सवाल किये जिसमे सारा के बॉयफ्रेंड से जुड़े भी कई सवाल थे. सारा ने शो में बताया कि 'वे रणवीर कपूर से शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्हें डेट नहीं करना चाहती हैं. वे कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं.'

केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्चिंग में दिखा सारा का बेहद हॉट लुक

KEDARNATH TRAILER : त्रासदी के बीच सारा और सुशांत के प्यार की जंग है फिल्म की कहानी

Simmba : इस एक्टर को लेना चाहते थे निर्माता, लेकिन आ गए रणवीर सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -