इस वजह से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं वरुण धवन
इस वजह से नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं वरुण धवन
Share:

आप सभी को बता दें कि आज बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन का जन्मदिन है. जी हाँ, वरुण का जन्म 24 अप्रैल को हुआ था और आज वह अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि वरुण धवन नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि वह नताशा को ही क्यों डेट कर रहे हैं. आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि नताशा से पहले वरुण धवन कॉलेज टाइम में सीरियस रिलेशनशिप में थे लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया.

जी हाँ, वैसे वरुण धवन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी है लेकिन कुछ समय पहले ही आई उनकी फिल्म कलंक फ्लॉप रही लेकिन फिर भी लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. अब बात करें वरुण धवन की पर्सनल लाइफ की तो वह नताशा दलाल को डेट कर रहे हैं और वरुण धवन ने कॉफी विद करण के पिछले सीजन में अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था. जी हाँ, उन्होंने कहा था कि वह नताशा से शादी भी करेंगे. जी हाँ, आपको बता दें कि वरुण धवन नताशा दलाल से पहले भी एक रिलेशनशिप में रह चुके हैं और वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह कॉलेज टाइम के दौरान एक रिलेशनशिप में थे और ये काफी सीरियस रिलेशनशिप था लेकिन केवल चार महीने चलने के बाद उन्हें धोखा मिला था.

जी हाँ, वरुण धवन के मुताबिक उन्हें उनकी गर्लफ्रेंड धोखा दे रही थी और ऐसे में उन्होंने उस लड़की से ब्रेकअप कर लिया था. इसी के साथ वरुण धवन ने बताया था कि उनकी पहली किस 13 साल की उम्र में हुई थी. आप सभी को बता दें कि नताशा वरुण से बहुत प्यार करती हैं और यही वजह है कि वरुण नताशा को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें कि नताशा दलाल फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनवाईसी से ग्रेजुएट हैं और नताशा ने 2013 में अपना फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल खोला.

लोगों ने पूछा क्या सनी के बच्चे भी करेंगे फैमिली बिजनेस, मिला यह मुंहतोड़ जवाब

श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...

आमिर खान का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे हैं..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -