लोगों ने पूछा क्या सनी के बच्चे भी करेंगे फैमिली बिजनेस, मिला यह मुंहतोड़ जवाब

Apr 24 2019 09:39 AM
लोगों ने पूछा क्या सनी के बच्चे भी करेंगे फैमिली बिजनेस, मिला यह मुंहतोड़ जवाब

"क्या सनी लियोनी नहीं चाहेंगी कि उनके बच्चे भी उनका फैमिली बिजनेस जॉइन करें?" हाल ही में सोशल मीडिया पर जब एक ट्रोल ने सनी लियोनी से सोशल मीडिया पर यह सवाल पूछा तो एक्ट्रेस ने काफी शालीनता से उस यूजर का मुंह बंद कर दिया. सनी ने कहा कि, "मुझे लगता है जिंदगी में हर इंसान वो फैसले जरूर लेता है जो उस विशिष्ट पल के हिसाब से उसके लिए सबसे सटीक होते है. मैंने भी वो फैसले लिए हैं जो उस वक्त के लिहाज से मेरे लिए काफी ठीक थे."

आपको जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में सनी लियोनी अरबाज खान के शो पिंच में पहुंची थीं. यहां अरबाज ने सनी लियोनी के लिए सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा कही गई कुछ सबसे कड़वी बातों से उन्हें अवगत कराया. इनमें से एक सवाल यह भी था कि क्या सनी अपने बच्चों के लिए नहीं चाहेंगी कि वे उनके फैमिली बिजनेस जॉइन करें? इस पर लियोनी ने कहा, "मैं ऐसा क्यों करूंगी? यदि वे फिल्म भारतीय इंडस्ट्री जॉइन करना चाहेंगे तो ये काफी बेहतर होगा."

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि "यदि मेरी बेटी चाहेगी कि वह मेरे कॉस्मेटिक बिजनेस को आगे बढ़ाए जिसे मैंने हाल फिलहाल में ही लॉन्च किया है तो यह भी एक शानदार फैमिली बिजनेस साबित होगा. या वो मेरे परफ्यूम वाले काम को आगे भी बढ़ा सकती है जिसे मैंने 2 साल पहले ही लॉन्च किया था. यदि फैमिली बिजनेस टेकओवर करना है तो इस लिहाज से यह भी एक अच्छा काम रहेगा. 

श्रीदेवी की मौत पर अर्जुन कपूर ने इनसे ली दुबई जाने की सलाह...

आमिर खान का ये वीडियो हो रहा वायरल, देखें क्या कर रहे हैं..

समर वेकेशन ट्रिप पर फोलोव करें सेलेब्स स्टाइल स्टेटमेंट

भाईजान ने दिशा पटानी को सिखाये संस्कार, बिकिनी छोड़ पहनने लगी टी शर्ट