PAPA के जन्मदिन के लिए छिछोरे वरुण की खास तैयारी
PAPA के जन्मदिन के लिए छिछोरे वरुण की खास तैयारी
Share:

बॉलीवुड के मसखरे अभिनेता बोले तो हमारे चर्चित एक्टर वरुण धवन जो के अभी तो फ़िलहाल अपनी फिल्म 'जुड़वाँ2' की तैयारी में व्यस्त चल रहे है. फिल्म का निर्देशन भी वरुण के पिता डेविड धवन कर रहे है. अब बात करे डेविड धवन के बारे में तो जनाब बता दे कि, डेविड धवन ने बॉलीवुड की अनगिनत सफलतम फिल्मो का निर्माण किया है. वरुण धवन ने अपने पापा डेविड धवन के जन्मदिन के लिए अभी से ही खास प्लानिंग भी शुरू कर दी है.

जी हां बता दे की फिल्मकार डेविड धवन के बेटे वरुण धवन का कहना है कि उनके पिता 16 अगस्त को अपने जन्मदिन पर शक्कर रहित (शुगरलेस) केक काटेंगे. आम तौर पर हम घर पर उन्हें केक खाने नहीं देते हैं क्योंकि उन्हें मधुमेह हैं, लेकिन उनके जन्मदिन पर हम उन्हें शुगरलेस केक देंगे. इसके अलावा भी उन्हें काफी कुछ मिलेगा.

वरुण ने साथ ही कहा की उनका यह जन्मदिन एक प्रकार से खास रहने वाला है जिसमे की हमे बॉलीवुड के भी कई सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते नजर आने वाले है. इस समारोह में अभिनेता अमिताभ बच्चन, उनकी पत्नी जया बच्चन, बहू ऐश्वर्य राय बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, अभिनेत्री दीपानिता शर्मा, करिश्मा कपूर, सनी लियोन, अभिनेता अक्षय कुमार, सूरज पंचोली और शाहिद कपूर आदि फिल्मी हस्तियां शामिल होने वाली है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपने को-एक्टर कि ज़िप खोल दी

जानिए सलमान खान की बहन अलवीरा खान के बारे में कुछ अनसुनी बातें

बॉलीवुड की 'बेफिक्रे गर्ल' वाणी ने उतार मारे अपने कपड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -