'जुड़वा 2' का New Song 'आ तो सही' रिलीज
Share:

आपको बता दे की कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'जुड़वाँ-2' के गाने और ट्रेलर में लोगो को वरुण धवन परफेक्ट लग रहे हैं. सलमान खान की साल 1997 में आई सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' के रीमेक में वरुण धवन का लीड रोल है. और इस रोल के लिए सलमान के हिसाब से भी वरुण ही परफेक्ट है. कुछ दिनों पहले सलमान खान ने खुद ही कहा था कि फिल्म जुड़वाँ के रीमेक के लिए वरुण धवन ने बेहतर विकल्प और कोई भी नहीं हो सकता था. लेकिन सिर्फ फिल्म जुड़वाँ ही ऐसी नहीं है जिसके रीमेक में वरुण अच्छा किरदार निभा सकते है. अब इस फिल्म का एक और सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'आ तो सही'.

फिल्म के इस सॉन्ग में हमे वरुण धवन जैकलीन फर्नांडिस व तापसी पन्नू संग फूल टू मस्ती के मुंड में नजर आ रहे है. हाल ही में रिलीज किए गए इस गाने के बोल तो 'आ तो सही' है. बता दें कि इससे पहले फिल्म के दो गाने 'चलती है क्या 9 से 12' और 'ऊंची है बिल्डिंग' को रिलीज किया जा चुका है. फिल्म के ये दोनों ही गाने 1997 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' के रीमेक हैं और लोगों द्वारा इन गानों का काफी पसंद किया गया है.

वरुण की यह फिल्म यूं तो काफी समय से चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है लेकिन फिल्म के ट्रेलर और इन गानों को रिलीज किए जाने के बाद से ही लोगों द्वारा इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. अब फिल्म के इस नए गाने में वरुण के साथ जैकलीन और तापसी दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -