इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन
इन दो स्टार्स ने किया एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो कॉल, ऐसा था रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता वरुण धवन और एक्ट्रेस कृति सनोन ने हाल ही में 14 वर्षीय एसिड अटैक सर्वाइवर को वीडियो काॅल किया और उससे बात की. जी दरअसल उस लड़की पर पढ़ाई में अच्छा होने के कारण हमला किया गया था और वह अब इससे जूझ रही है. वरुण धवन और कृति सनोन बीते बुधवार को नेपाल के 14 वर्षीय एसिड अटैक सर्वाइवर मुसकान के पास पहुँचे, जिस पर उसके स्कूल के दो लड़कों ने हमला किया क्योंकि वह उसकी पढ़ाई में अच्छी थी.

जी हाँ, वहीं जब कृति सनोन को एक ट्वीट से यह पता चला, तो उन्होंने महबूब स्टूडियो से लड़की को कॉल किया और उस समय लड़की की प्रतिक्रिया अचूक थी क्योंकि लड़की उसके चेहरे को देखकर चकनाचूर हो गई थी और अपने जीवन से उम्मीद खो देने के आग्रह पर थी लेकिन अपने पसंदीदा अभिनेता के वीडियो कॉल से बहुत खुशी हो गई. वहीं कृति ने एक कैप्शन लिखकर ट्वीट किया कि ''मुस्कान एक बहादुर और बहुत बहादुर लड़की है और उन्हें खुशी है कि वह इस कठिन परिस्थिति में अपनी मुस्कान बना सके और कहा कि जब भी वह ठीक हो जाए, उससे मिलना पसंद करेगी.''

इसी के साथ वरुण धवन ने भी मुस्कान को एक वीडियो संदेश भेजा, जिसमें उन्होंने कहा था कि ''उन्हें वापस जाना चाहिए और अध्ययन करना चाहिए और उन्हें यकीन है कि मुस्कान वापस आ जाएगी, पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और जब वह ठीक हो जाए तो वह उससे मिलने की उम्मीद करते है.'' इसी के साथ वरुण ने ट्वीट करके कहा कि ''वह मुस्कान को सभी प्यार और प्रार्थनाएँ भेज रहे हैं और उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलना चाहते हैं और इसके बाद, उन्होंने कृति सनोन को धन्यवाद दिया जिन्होंने उन्हें मुस्कान के बारे में जानकारी दी.'' आप सभी को बता दें कि वरुण और कृति के प्रशंसक उनके इस बात से बहुत खुश हैं और उनकी तारीफें कर रहे हैं.

फिल्म फ्लॉप होने के बाद सेक्स वर्कर बनने को तैयार हुई यह एक्ट्रेस

एक-एक रुपए के मोहताज संगीतकार की मदद के लिए आमिर खान ने बढ़ाया हाथ

ग्रेटा थनबर्ग को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'अपनी रॉल्स रॉयस तो बेच...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -