ग्रेटा थनबर्ग को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'अपनी रॉल्स रॉयस तो बेच...'
ग्रेटा थनबर्ग को सपोर्ट करने पर ट्रोल हुईं प्रियंका, ट्रोलर्स ने कहा- 'अपनी रॉल्स रॉयस तो बेच...'
Share:

बीते दिनों से क्लाइमेट चेंज पर आंदोलन छेड़ पूरी दुनिया को हिला देने वालीं 16 साल की ग्रेटा थनबर्ग की चर्चा दुनियाभर में है. वहीं जब बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ट्विटर पर ग्रेटा का सपोर्ट किया तो वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं और अब उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है. जी हाँ, दरअसल प्रियंका ने ग्रेटा का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया, "शुक्रिया अपनी पीढ़ी के मुंह पर एक जोरदार मुक्का जड़ने के लिए ताकि वे होश में आ सकें और समझ सकें कि हम जितना जानते हैं हमें उससे कहीं ज्यादा जानने की जरूरत है." वहीं आगे प्रियंका ने लिखा, "उसे बचाना ज्यादा जरूरी है जो सबसे संजीदा है. अंततः हमारे पास ले दे कर यही तो एक ग्रह है."

उनके इस ट्वीट के बाद से ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जी हाँ, हाल ही में एक यूजर ने लिखा, "हां, उस लाइफ स्टाइल के साथ जो ये सेलेब्रिटी जीते हैं, उन्हें कोई हक नहीं है ये दिखावा करने का कि वे इस दुनिया की फिक्र करते हैं. जितना कार्बन वे एक दिन में पैदा करते हैं उतना हम एक साल में कर पाते हैं." इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा, "बिचारे गरीब आदमी की बात करें तो वह तो अपनी पूरी जिदंगी में उतना कार्बन नहीं पैदा कर सकता है. क्या आप अपनी वो लाइफस्टाइल छोड़ने के लिए तैयार हैं?"

वहीं एक और यूजर ने लिखा, "मुझे पूरा भरोसा है कि तुम अपनी हाई एंड और बहुत ज्यादा पेट्रोल खाने वाली गाड़ियां बेच दोगी और फ्यूल इफैक्टिव ट्रांसपोर्ट मोड का उपयोग करोगी." इसी के साथ एक दूसरे यूजर ने लिखा, "हाहाहा पहले अपनी रॉल्स रॉयस तो बेच दो." वहीं एक यूजर ने तो प्रियंका की पुरानी तस्वीरें शेयर कर दीं और लिखा, "कुछ महीने पहले वह खुशी-खुशी अपने पति द्वारा दिए गए गिफ्ट को एन्जॉय कर रही थीं. मर्सडीज बेंज मेबैच एस650 सीसी एंजन. उम्मीद है कि वह इतना पेट्रोल खर्च करने वाली अपनी इस कार को कबाड़ में बेच देगी क्योंकि उसने ग्रेटा का भाषण सुन लिया है." इस तरह उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है.

देव आनंद को इस एक्ट्रेस को देखे बिना नही मिलता था चैन, मिलते थे पानी की टंकी के पास

बागी 3 के लिए मिला इस टीवी एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए क्या है किरदार?

कभी बॉलीवुड में चमका था इस एक्टर का सिक्का, काम मिलना बंद होने पर मिला यह सहारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -