एक-एक रुपए के मोहताज संगीतकार की मदद के लिए आमिर खान ने बढ़ाया हाथ
एक-एक रुपए के मोहताज संगीतकार की मदद के लिए आमिर खान ने बढ़ाया हाथ
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने दिल को छू लेने वाला काम किया है. जी दरअसल उन्होंने दिग्गज संगीतकार वनराज भाटिया की मदद करने का ऐलान किया है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों से वनराज अपनी तंगहाली लेकर सुर्खियों में हैं और वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं और हालत ऐसी है कि उनके पास इलाज के लिए भी पैसे नहीं है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वनराज ने बताया था कि ''मेरे बचत खाते में एक रुपया भी नहीं बचा है.'' इसी वजह से आमिर खान ने उनकी सहायता करने का फैसला लिया है और उन्होंने यह घोषणा सोशल मीडिया पर की है.

वहीं आमिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ''यह बताते हुए खुशी हो रही है कि म्यूजिक कंपोजर वनराज भाटिया की जिंदगी पर किताब लिखी जाएगी. किताब को खालिद मोहम्मद लिखेंगे. यह किताब मेरे दोस्त दलीप ताहिल की पहल पर लिखी जा रही है.'' आप सभी को यह भी बता दें कि वनराज घुटने में तकलीफ की समस्या से ग्रस्त हैं और सुनने की क्षमता कम हो रही है और धीरे-धीरे उनकी याददाश्त भी कमजोर होती जा रही है. वहीं आपको याद हो आमिर खान से पहले वनराज भाटिया की मदद के लिए एक्टर कबीर बेदी ने लोगों से अपील की है कि ''वे वनराज की मदद करें.''

इसी के साथ निर्देशक श्याम बेनेगल भी यह अपील कर चुके हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि वनराज, अमिताभ बच्चन की फिल्म अजूबा और तमस, अंकुर, मंथन, मंडी, जुनून और कलयुग जैसी फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं लेकिन इस समय वे आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं. वहीं उन्हें सर्वश्रेष्ठ संगीत के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला और 2012 में पद्मश्री से नवाजा जा चुका है.

देव आनंद को इस एक्ट्रेस को देखे बिना नही मिलता था चैन, मिलते थे पानी की टंकी के पास

बागी 3 के लिए मिला इस टीवी एक्ट्रेस को ऑफर, जानिए क्या है किरदार?

दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए हुआ अमिताभ का चयन, स्वर कोकिला ने कहा- 'पहले मिल जाता तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -