इस वजह से हो गया था आलिया-वरुण को भयंकर झगड़ा, नहीं देखते थे एक-दूसरे का मुँह
इस वजह से हो गया था आलिया-वरुण को भयंकर झगड़ा, नहीं देखते थे एक-दूसरे का मुँह
Share:

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी तो शुरुआत से ही सभी को पसंद है. जब भी यह जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर आती है तब कोई बड़ा कमाल देखने को मिलता है. दोनों ने ही अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद दोनों स्टार्स और भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अब 2019 में एक बार फिर से "कलंक" के जरिए, वरुण और आलिया की जोड़ी दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आएगी. मंगलवार को ही इस फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ है और इस मौके पर दोनों कलाकारों ने शूटिंग के दौरान सेट से जुड़े अनुभव साझा किए.

इस बारे में वरुण ने बताया कि, "जब कलंक की शूटिंग शुरू की थी उस दौरान आलिया काफी एटिट्यूड में थीं. मुझे लगा दो-तीन बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं, इस वजह से ऐसा है. जब इस बारे में मैंने आलिया से पूछा तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. मैं बस अपने कैरेक्टर में हूं. एक दिन ऐसा हुआ कि मैं सेट पर थोड़ा लेट आया और मैंने सभी से इस बात के लिए माफी मांगी." वरुण ने आगे कहा कि, "मगर आलिया मुझसे बात नहीं कर रही थी. फिर एक सीन शूट होना था जहां पर आलिया को एक कैरेज पर चढ़ना था. मुझे पता था कि वो जरूर गिरेगी. और गिर के जाएगी किधर? मुझे ही पकड़ना है. और ऐसा ही हुआ. इसके बाद आलिया हंसी और फिर सब कुछ नॉर्मल हो गया."

वरुण की इस बात पर आलिया ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, "अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो ये अद्भुत है. वरुण के साथ काम करने में हमेशा खुशी होती है. मैं ये कहना चाहूंगा कि वे फिल्म में शानदार हैं." आपको बता दें वरुण और आलिया बहुत अच्छे दोस्त भी है. दोनों स्टार्स फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अलावा हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

पानीपत के लिए संजय दत्त कर रहे हैं इतनी मेहनत...

उर्वशी रौतेला ने मटकाई अपनी सेक्सी कमर, देखते ही घायल हुए फैंस

टाइगर की बहन कृष्णा भी करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू? पिता जैकी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -