आलिया के बारे में वरुण ने कही हैरान करने वाली बात, सुनकर लग सकता है झटका
आलिया के बारे में वरुण ने कही हैरान करने वाली बात, सुनकर लग सकता है झटका
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर वरुण धवन और क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में दोनों की ही एक्टिंग को दर्शकों ने खुद सराहा था. आलिया और वरुण की जोड़ी ने दर्शकों के दिल में अपनी खास जगह बना ली थी. बी टाउन में तो आलिया और वरुण के अफेयर की ख़बरें भी फैली जो बाद में महज अफवाह साबित हुई थी. हाल ही में वरुण ने आलिया को लेकर एक बड़ी बात कह दी है.

मीडिया ने जब वरुण ने पूछा कि क्या वो और आलिया एक-दूसरे को रिलेशनशिप की सलाह देते हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि 'आलिया ही वो आखिरी इंसान है जिससे वो रिलेशनशिप की सलाह लेंगे.' वरुण ने आगे अपनी और आलिया की दोस्ती की तारीफ करते हुए कहा कि 'हमारी दोस्ती का सबसे खास बात ये है कि हम कभी भी इस पहलु पर चर्चा ही नहीं करते हैं. हम दोनों ही हमारे करियर को लेकर सीरियस है और इसलिए हमारी बातचीत काम के आस-पास ही घूमती है. कभी-कभी हम दोनों ही एक-दूसरे का मजाक उड़ाते हुए बात खत्म कर देते हैं. अच्छी बात तो ये है कि आलिया मेरे कैरेक्टर से मेल खाती है और वो मेरे कैरेक्टर के बारे में बहुत अच्छे से जानती हैं.'

इतना ही नहीं वरुण ने आगे कहा कि 'जब भी वो और आलिया सेट पर मिलते हैं तो बहुत मस्ती करते हैं और कभी ऐसा नहीं होता है तो ऐसा लगता ही नहीं है कि वो खुश है.हमारी दोस्ती शुरुआत से लेकर आज तक पहले जैसी ही है. वक्त के साथ-साथ हमारा एक-दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार बढ़ता ही जा रहा है.' आपको बता दें आलिया और वरुण जल्द ही फिल्म कलंक में साथ नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

 

विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

कई सितारों से भरी इस फिल्म पर लग सकता है 'कलंक', संजू बाबा ने दिया है कुछ ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -