कई सितारों से भरी इस फिल्म पर लग सकता है 'कलंक', संजू बाबा ने दिया है कुछ ऐसा बयान
कई सितारों से भरी इस फिल्म पर लग सकता है 'कलंक', संजू बाबा ने दिया है कुछ ऐसा बयान
Share:

करण जौहर की आगामी फिल्म कलंक के लिए भला कौन उत्साहित नहीं होगा क्योंकि इस फिल्म में अभिनेताओं का गजब का संगम देखने को मिलेगा. बता दें कि इस फिल्म की कहानी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा थी और लोग अनुमान भी लगा रहे थे. ऐसे में अब सुपरस्टार संजय दत्त ने इस फिल्म की कहानी से पर्दा उठा ही दिया है. हाल ही में उन्होने बताया कि ये फिल्म काफी बेहतरीन होने वाली है और यह एक फैमिली ड्रामा होगी. 

फिल्म पटाखा की टीम कहाँ निकल पड़ी थ्री व्हीलर पर

संजय दत्त में बताया है कि इस फिल्म में एक अलग तरह का परिवार दिखाया जाएगा जो कि आपको देश की हालत से रूबरू कराएगा. बता दें कि ये फिल्म अपनी स्टारकास्ट को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है. इस फिल्म में कलाकारों की बात करें तो करण जौहर ने खुदकहा था कि फिल्म मे आपको नई और पुरानी दोनो पीढ़ी के अभिनेता दिखाई देंगे. फिल्म कलंक एक बड़ी फिल्म है जिसमे आलिया और वरुण के अलावा सुपरस्टार संजय दत्त और माधुरी दीक्षित नजर आने वाले हैं. 

काजोल और माधुरी के साथ आशा ने कहा-'जरा सा झूम लू मैं'

ये फिल्म इन सितारों की कारण खास होने वाली है क्योंकि ये सुपरहिट जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाका करते हुए नजर आएगी. इसे पहले संजय और माधुरी के बॉलीवुड गलियारों में अफेयर के चर्चे थे. इसका कारण है कि लोग इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है और फिल्म के रिलीज का सभी को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म अप्रैल 2019 में रिलीज हो सकती है.

बॉलीवुड अपडेट्स...  

इंटरनेट पर वायरल होने के लिए प्रिया प्रकाश की पुरानी ट्रिक फिर हुई कामयाब

ऋतिक रोशन पर दिशा पटानी को फिल्म से निकलवाने और अश्लीलता का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -