विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

विराट नहीं बल्कि इनकी पत्नी बनने के लिए झट से तैयार हो जाती हैं अनुष्का

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुई धागा को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. इस फिल्म में अनुष्का के साथ वरुण धवन नजर आने वाले हैं और दोनों फिल्म में पति-पत्नी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में अनुष्का के लुक को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा चुका है और उन पर कई सारे मेम्स भी बने हैं. फिल्म में अनुष्का ममता नामक गांव में रहने वाली एक सीधी-साधी महिला का किरदार निभा रही हैं.

हाल ही में अनुष्का के किरदार को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. ऐसा सुनने में आया है कि वरुण की पत्नी बनने के लिए अनुष्का ने काफी ज्यादा मेहनत की है. इतना ही नहीं इस बात का भी खुलासा हुआ है कि ममता बनने के लिए अनुष्का को कैसे तैयार होना पड़ता था. अनुष्का ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' की शूटिंग के वक्त पर गांव के ज्यादातर लोग उनकी लोकेशन पर ही रहते थे. गांव की महिलाओं को देखकर ही ममता का लुक लिया गया था. उन्होंने ममता का किरदार निभाने के लिए बहुत मेहनत की है. उनका ये किरदार बिना मेकअप के लिए गया है.'

अनुष्का ने आगे बताया कि इस रोल को बिना मेकअप के करने से बहुत फायदा हुआ है. अनुष्का से ममता बनने के लिए उन्हें रोजाना केवल 20 मिनट का समय लगता था.' आपको बता दें फिल्म सुई धागा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेक इन इंडिया योजना से प्रेरित है. इन दिनों अनुष्का और वरुण अपनी इस फिल्म का जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं. इसके लिए ये दोनों ही स्टार्स अहमदाबाद, दिल्ली, लखनऊ, कोलकाता, पुणे, जयपुर, चंडीगढ़ और इंदौर सहित करीब 10 शहरों में हर दिन घूम-घूम कर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं.

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है ये मशहूर एक्टर

'सुई धागा' के साथ रोमांस करते नजर आये 'ममता' और 'मौली'

ये स्टार बनेगा बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार, यहां मौजूद है सबूत