डिलीवरी के बाद खुद को खत्म कर लेना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, इला अरुण ने किया चौंकाने वाला खुलासा
डिलीवरी के बाद खुद को खत्म कर लेना चाहती थीं ये एक्ट्रेस, इला अरुण ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

टीवी अभिनेत्री श्वेता क्वात्रा के बारे में इला अरुण ने हैरान कर देने वाली बातें बताई हैं। इला अरुण ने बताया कि डिलीवरी के पश्चात् श्वेता डिप्रेशन से गुजर रही थीं तथा स्वयं को मार देना चाहती थीं। इला और श्वेता बहुत अच्छी दोस्त हैं। दर्शकों ने श्वेता को टेलीविज़न सीरियल 'कुसुम', कु'मकुम- एक प्यारा सा बंधन' में भी देखा है। श्वेता ने इससे पहले स्वयं भी बताया था कि उन्हें सुसाइड के ख्याल आते थे। उन्हें बिना बात के गुस्सा आता था। वह पैनिक अटैक से गुजर चुकी हैं तथा इस स्थिति में कोई उनकी सहायता नहीं कर पा रहा था।

वही हाल ही में इला अरुण पोस्टपार्टम डिप्रेशन पर आधारित बेबीज ब्लू नाम के नाटक में नजर आई थीं। अपने इंटरव्यू में इला ने कहा, 'मैं ऐसे परिवार से आती हूं जहां 7 बहनें हैं। मेरी मां ने हमेशा मेरा साथ दिया। पहले के समय में महिलाओं को बच्चे के जन्म के पश्चात् उनके अपने परिवार में भेज दिया जाता था जिससे उन्हें सहारा मिल सके, मगर आजकल की न्यूक्लियर फैमिली में तो कोई नहीं होता। यहीं से डिप्रेशन आ जाता है।'

आगे इला ने कहा, 'हमारी बहुत प्यारी दोस्त हैं श्वेता क्वात्रा। उसने 5 वर्षों तक इस दर्द को सहा है। वह स्वयं को मारने के लिए तैयार हो गई थी। अब वह इन दिक्कतों से उबर चुकी है तथा अब वह अपने विचार यंग मांओं के साथ शेयर कर सकती है। मां बनना भगवान का बहुत बड़ा आशीर्वाद है। यह बहुत दुर्भाग्य है कि महिलाओं को हार्मोनल, सोशल एवं भावुक परिवर्तन से जूझना पड़ता है। नाटक देखने के पश्चात् आपको पता चलेगा कि पोस्टपार्टम डिप्रेशन किस हद तक पहुंच सकता है। यह एक्सट्रीम लेवल तक जा सकता है।' इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में श्वेता ने बताया था कि उनके प्रशंसकों को यह आश्चर्य लग सकता है कि वह इतने वक़्त से स्क्रीन पर दिखाई नहीं दी हैं। वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर रही थीं। अब वह रिकवर हो चुकी हैं तथा जिंदगी को एंजॉय कर रही हैं। प्रेंग्नेसी के पश्चात् श्वेता टेलीविज़न शो 'बालवीर' में दिखाई दी थीं।

कल होगा 'इंडियन टेली अवार्ड्स 2023’ का धमाकेदार आयोजन, टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों तक का लगेगा मेला

एक बार फिर कपिल शर्मा में होने जा रही कृष्णा की वापसी

आखिर क्यों शिव ठाकरे ने ठुकराए दो नई फिल्म के ऑफर, वजह कर रही लोगों को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -