गोविंदा को ऑफर हुई थी 'महाभारत', इस कारण कर दिया था मना
गोविंदा को ऑफर हुई थी 'महाभारत', इस कारण कर दिया था मना
Share:

धार्मिक धारावाहिक निर्माता बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' ने कई गुमनाम स्टार्स को पहचान दिलाई। 'महाभारत' के कारण ही कई स्टार्स दर्शकों के दिलों में हमेशा के लिए अमर हो गए। हालांकि, बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने नाम कमाने के लिए इसी 'महाभारत' का ऑफर ठुकरा दिया था। दरअसल, डेब्यू से पहले ही गाेविंदा को टेलीविज़न की पौराणिक धारावाहिक 'महाभारत' में 'अभिमन्यु' की भूमिका ऑफर हुई थी। ऑफर प्राप्त होने के बाद वे बहुत खुश भी हुए थे। उन्होंने ऑडिशन भी दिया था। मगर, फिर अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अभिमन्यु की भूमिका निभाने से मना कर दिया।  

दरअसल, जब उन्होंने 'महाभारत' के लिए ऑडिशन दिया था तभी उन्हें उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म का भी ऑफर प्राप्त हुआ था। पहले तो वे कंफ्यूज हो गए। मगर, उन्हें याद आया कि जब उन्होंने ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की थी तब उनके पिता ने उन्हें फिल्मों में ही करियर बनाने की सलाह दी थी। इसलिए उन्होंने 'महाभारत' का ऑफर ठुकराकर अपनी डेब्यू फिल्म 'तन बदन' का ऑफर एक्सेप्ट कर लिया। इस फिल्म में वे खुशबु के अपोजिट दिखाई दिए थे। बता दें, इस फिल्म का डायरेक्शन किसी और ने नहीं बल्कि गोविंदा के अंकल आनंद ने ही किया था।

वहीं गोविंदा के मन करने के पश्चात् बीआर चोपड़ा की 'महाभारत' में अभिमन्यु की भूमिका एक्टर मयूर ने निभाया था। 'महाभारत' से पहले मयूर को अमिताभ बच्चन की फिल्म 'कालिया' में एक जूते पॉलिश करने वाले के किरदार में देखा गया था। बता दें, आजकल गोविंदा फिल्मों से दूर हैं। उन्होंने सलमान खान की कॉमेडी फिल्म 'पार्टनर' से अपनी दूसरी पारी आरम्भ की थी। मगर, उन्हें दूसरी पारी में वो कामयाबी नहीं मिल पाई जो पहली पारी में मिली थी।

VIDEO! पैपराजी के सामने राखी सावंत ने ऊपर किया अपना टॉप और फिर..., देखकर चकराया फैंस का सिर

कल होगा 'इंडियन टेली अवार्ड्स 2023’ का धमाकेदार आयोजन, टीवी से लेकर बॉलीवुड कलाकारों तक का लगेगा मेला

एक बार फिर कपिल शर्मा में होने जा रही कृष्णा की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -