कभी रोमांस के किंग थे वरुण बडोला, इस टीवी एक्ट्रेस से की है शादी
कभी रोमांस के किंग थे वरुण बडोला, इस टीवी एक्ट्रेस से की है शादी
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाली वरुण बडोला का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 7 जनवरी 1974 नई दिल्ली में हुआ था और इनके पिता का नाम विश्व मोहन बडोला है, जो एक टीवी कलाकार थे. आपको बता दें कई वरुण छोटे पर्दे के मिस्टर पफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वरुण ने अपनी पढ़ाई खत्म कर टीवी में अपना करियर बनाने के बारे में सोचा और उसके बाद उन्होंने शोज में काम करना शुरू किया. वरुण ने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1994 में शो ''बनेगी अपनी बात'' से की थी, लेकिन उन्हें छोटे पर्दे पर पहचना बालाजी के शो ''कोशिश'' से मिली. शो में काम करते करते वह आज टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुके हैं.

आपको बता दें कि वरुण की शादी टीवी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेवा से हुई है और वरुण की मुलाकात राजेश्वरी से अंताक्षरी शो में हुई थी. इस समय दोनों का एक बेटा भी है. वरुण सिर्फ शोज में हे इन्ही बल्कि फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में फिल्म 'हासिल' से की थी लेकिन उनका फ़िल्मी करियर टीवी करियर की तरह ज्यादा अच्छा तो नहीं रहा.

इसी के साथ आप सभी ने वरुण को बनेगी अपनी बात ,कोशिश, फिर सुबह होगी,ये है मुंबई मेरी जान,अस्तित्व एक प्रेम कहानी, घर एक सपना, सोनी महिवाल, रब्बा इश्क ना होवे, जर्सी नंबर10 ,भाभी,अजीब, ,लेडीज स्पेशल, एक चाभी है पड़ोस में, सुनो स्वीटी, मन की आवाज प्रतिज्ञा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तुम्हारी पाखी, मेरे अंगने में जैसे शोज में देखा ही होगा, जहाँ उन्हें लोगों ने जमकर प्यार दिया. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

Bigg Boss 13: शहनाज ने गुस्से में मारा इस कंटेस्टेंट को थप्पड़!

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की तस्वीरें, एक्ट्रेस का दिखा नया अंदाज़

Bigg Boss13: शहनाज को इसलिए नीचा दिखा रहे हैं सिद्धार्थ, शेफाली बग्गा ने बताई पूरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -