अनुष्का-वरुण संग हुआ खूबसूरत इत्तेफाक, नया साल मनाने पहुंचे एक जगह
अनुष्का-वरुण संग हुआ खूबसूरत इत्तेफाक, नया साल मनाने पहुंचे एक जगह
Share:

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नया साल मनाने निकल चुके हैं. जी हाँ, यह कपल साल 2020 न्यू ईयर ट्रिप पर जा चुका है और इस कपल ने इस बार नया साल स्विट्जरलैंड में मनाने के बारे में सोचा है. उन्होंने इस दौरान की फोटोज भी शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि ट्रिप के दौरान कपल की मुलाकात बॉलीवुड के सेलिब्रिटी कपल वरुण धवन और नताशा दलाल से हुई और अब चारो के साथ वाले फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं.

जी दरअसल अनुष्का शर्मा ने एक खूबसूरत तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वे पति विराट कोहली संग नजर आ रही हैं और इसके अलावा तस्वीर में वरुण धवन और नताशा दलाला भी नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर के अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- 'हैलो फ्रेंड्स'. आप सभी देख सकते हैं स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियां बर्फ से ढकी नजर आ रही हैं और सभी का लुक स्वेटर से ढंका दिखाई दे रहा है. तस्वीर में नजर आ रहा है एक्टर वरुण धवन भी ट्रिप का भरपूर आनंद ले रहे हैं और उन्होंने एक फोटो शेयर की हैं जिसमें वे एक डॉग के साथ खड़े हैं. वहीं डॉग रिक्शे पर बैठा है और उसने चश्मा लगा रखा है.

वरुण ने कैप्शन में लिखा है- 'What up dawg.' खैर अनुष्का और वरुण के लिए यह किसी खूबसूरत इत्तेफाक से कम नहीं है. इन दिनों अनुष्का स्विट्जरलैंड में जैपनीज खाने का आनंद ले रही हैं और आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जापानीज खाने की तस्वीर भी शेयर की है जो काफी टेस्टी दिख रहा है.

करिश्मा तन्ना ने शेयर की हॉट बिकिनी में अपनी तस्वीरें, फोटोज देख बढ़ जाएँगी धड़कने

dabangg 3 box office : 150 करोड़ छूना हो रहा है मुश्किल सलमान की दबंग को टक्कर दे रही है गुड न्यूज़

सलमान की ‘भारत’ को ठुकराने के बाद, अब इस निर्माता के साथ काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -