बराला के फार्म हाउस पर पहुॅंची पुलिस, विकास बराला को किया गिरफ्तार
बराला के फार्म हाउस पर पहुॅंची पुलिस, विकास बराला को किया गिरफ्तार
Share:

हरियाणा- हरियाणा के बहुचर्चित छेड़छाड़ मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों विकास बराला और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी विकास को सेक्टर 26 थाने में पेशी के बाद गिरफ्तार किया।  गौरतलब है कि   पुलिस ने टोहाना स्थित फार्म हाउस पर छापामारा है। बताया जा रहा है कि यह फार्म हाउस भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला का है. हालांकि अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि यहाॅं पुलिस को यहाॅं जाॅंच के दौरान छेड़छाड़ मामले में कोई मदद मिली या नहीं या फिर आरोपी विकास बराला को लेकर कोई जानकारी मिली या नहीं.

पुलिस ने इस मामले में विकास बराला को समन भी जारी किया. उसके दोस्त और विकास को पुलिस ने तलब किया. चंडीगढ़ के इस छेड़छाड़ मामले में दोनों आरोपियों विकास बराला और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी विकास को सेक्टर 26 थाने में पेशी के बाद गिरफ्तार किया. इस मामले में जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने आरोपियों पर अपहरण की धारा भी जोड़ी  है. 

गौरतलब है कि इस प्रकरण के गर्मा ने और संसद में इस मामले पर राजनीतिक विरोध तेज़ होने के बाद भाजपा ने इस मामले में निष्पक्ष जाॅंच की बात कही है. भाजपा का कहना था कि वे इन मसलों पर राजनीति नहीं करते हैं. इस मामले में जो आरोप लगाए जा रहे हैं उन पर जाॅंच कार्रवाई चल रही है.

हालांकि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला और भाजपा के अन्य नेताओं पर इस मामले में आरोपी विकास बराला को बचाने के आरोप लग रहे थे. मगर सुभाष बराला ने कहा कि जो आरोप लगे हैं उन पर कार्रवाई की जा रही है और कार्रवाई की जाना चाहिए. दूसरी ओर आईएसएस अधिकारी और पीड़िता के पिता वीएस कुंडु ने कहा है कि गिरफ्तारी काफी नहीं हैं दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.

 

भारत छोड़ो आंदोलन की 75 वीं सालगिरह आज, विशेष होगा इस बार का 15 अगस्त का आयोजन

अमेठी में लापता राहुल गाँधी के पोस्टर लगे

उमर अब्दुल्ला ने कहा 2019 के चुनाव में भाजपा फिर सत्ता में आएगी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -