वाराणसी: 'हम भी सुरक्षित नहीं..', छेड़छाड़ के विरोध में धरने पर बैठा किन्नर समाज
वाराणसी: 'हम भी सुरक्षित नहीं..', छेड़छाड़ के विरोध में धरने पर बैठा किन्नर समाज
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में छेड़छाड़ की वारदातों के विरोध में किन्नरों ने अस्सी घाट पर अपने हाथों में बैनर- पोस्टर लेकर धरना प्रदर्शन किया. इन पोस्टर्स पर लिखा हुआ था कि समाज में महिलाएं और किन्नर सुरक्षित नहीं हैं. धरने पर बैठे किन्नर सलमान चौधरी ने कहा कि एक दिन पहले जब वह अस्सी घाट पर अपने कुछ साथियों के साथ पहुंची, तो कुछ युवक उनके साथ बदसलूकी और अभद्रता करने लगे. इस मामले की शिकायत फौरन फोन पर पुलिस-प्रशासन से की.

इसके बाद सूचना मिलने पर जब तक पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तब तक युवक वहां से फरार हो चुके थे. इसलिए इस तरह की वारदातों को लेकर सख्ती बरती जानी चाहिए. धरना दे रहे किन्नरों ने यह भी मांग की है कि अस्सी घाट पर CCTV कैमरे लगाए जाएं और एक हेल्प डेस्क भी बनाई जाए, जिससे महिलाएं और किन्नर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सकें.

किन्नरों ने कहा है कि धर्मस्थल क्षेत्र के आसपास शाम होते ही कुछ असामाजिक तत्व शराब और गांजा पीने लगते हैं. जब कोई महिला या किन्नर वहां से गुजरता है, तो असामाजिक तत्व उन पर अश्लील टिप्पणियां करते हैं, जिससे लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ता है. इसलिए यहां ऐसे तत्वों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि किसी महिला या किन्नर समाज को दिक्कत न हो.

'SFJ समर्थकों को ‘आतंकवादी’ घोषित करे कनाडा सरकार..', खालिस्तान विवाद पर भारत की दो टूक

LAC पर 'अभेद कवच' बनाएगा भारत, घुसपैठ-विरोधी 120 युद्धक सामग्री की खरीद प्रक्रिया शुरू

दिल्ली MCD चुनाव का ऐलान आज, शाम 4 बजे चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -