वनिता ने शेयर की तस्वीरें
वनिता ने शेयर की तस्वीरें
Share:

वनिता विजयकुमार और पीटर पॉल के हालिया विवाह को लेकर विवाद एक माह बाद भी जारी है. पीटर पॉल की पहली पत्नी एलिजाबेथ की पुलिस शिकायत के अलावा कि उसका अभी तक तलाक नहीं हुआ है, वनिता को अभिनेत्री लक्ष्मी रामकृष्णन से 1.25 करोड़ के मानहानि के दावे का सामना करना पड़ रहा है और उनके खुद के अपार्टमेंट निर्माण निवासियों ने एक मामला दर्ज किया है, जिसमें उन्होंने परिसर में बिना उचित तरीके से फोटो और वीडियो शूट किया है. कोरोनोवायरस खतरे के दौरान सामाजिक गड़बड़ी.

यह सामान्य ज्ञान है कि लक्ष्मी और कस्तूरी के साथ, निर्माता रविंदर, नंजिल विजयन और सूर्या देवी वनिता को YouTube और अन्य मीडिया पर मार रहे हैं. उनमें से अभिनेता नंजिल विजयन ने कहा था कि वह सूर्य देवी को नहीं जानते थे, क्योंकि उनसे पहले उन्हें वनिता विजयकुमार के बारे में इंटरव्यू दिया गया था, लेकिन उनके और अभिनेता रोबो शंकर के साथ उनकी एक फोटो कुछ हप्ते पहले नेट पर आई थी. अब वनिता ने नंजिल विजयन और सूर्या देवी की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे ड्रिंक शेयर कर रही हैं. उसने "तमिल कलाचरणम और नैतिकता की छवि को कैद किया है..एक ऐसी महिला को नकारात्मक रूप से चित्रित करने की कोशिश कर रही है जो बहादुरी से अपने भयानक अतीत से बची हुई है और फिर भी अपने जीवन को सफल बनाने में कामयाब रही और कभी भी अपने जीवन या बच्चों और जीवन को गरिमा के साथ नहीं छोड़ा. किसी को कुछ भी या कहीं भी मिल रहा है. ”

वनिता ने आगे कहा है 'टाइम हर चीज का जवाब देगा ... ईमानदारी सब मैं जानता हूं कि मैंने कभी झूठ नहीं बोला या अपनी जिंदगी का गलत मतलब नहीं निकाला. यह सब एक खुली किताब है, लेकिन अभी भी लोगों को अपमानजनक शब्दों के साथ जज पर टिप्पणी करने के लिए नर्वस है. .. अब कष्टप्रद नहीं, लेकिन मनोरंजक ... सत्य की जीत " वनिता ने इस बीच वापस काम करना शुरू कर दिया है और पहले ही 'कलका पावथु यारू' सीजन 9 के लिए एपिसोड की शूटिंग शुरू कर दी है और पहला एपिसोड आज प्रसारित होगा और 1.30 बजे एक लंबे अंतराल के बाद फिर से शुरू होगा.

तमिल कलाचरणम और नैतिकता..एक महिला को नकारात्मक रूप से चित्रित करने की कोशिश करना, जो बहादुरी से अपने भयानक अतीत के माध्यम से बच गई है और अभी भी अपने जीवन को सफल बनाने में कामयाब रही और कभी भी अपने जीवन या बच्चों को नहीं छोड़ा और गरिमा के साथ किसी को भी या कहीं भी नहीं मिल रहा है. 

फिल्म में ऐसे सीन्स देने के बाद ट्रोल हुई हनी रोज

जल्द रिलीज़ हो सकती है कीर्ति की अगली फिल्म

मीरा मिथुन ने दी चेतावनी, कहा- अगर मुझे कुछ हुआ तो विजय और सूर्या होंगे जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -