फिल्म में ऐसे सीन्स देने के बाद ट्रोल हुई हनी रोज
फिल्म में ऐसे सीन्स देने के बाद ट्रोल हुई हनी रोज
Share:

एक्ट्रेस हनी रोज ने फिल्म 'बॉय फ्रेंड' से अपना साउथ डेब्यू किया. फिल्म के बाद, उन्होंने कई अन्य फ़िल्मों में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं, लेकिन यह त्रिवेंद्रम लॉज में उनके किरदार धवानी नांबियार थे, जिसने उन्हें तुरंत प्रसिद्धि दिलाई. तब से उसके पास पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं था. बाद में, फिल्म वन बाय टू में मुरली गोपी के साथ उनके लिप-लॉक दृश्य के बाद अभिनेत्री मॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गई, जिसने फिल्म-प्रेमियों का ध्यान खींचा. मलयालम मीडिया समूह के साथ हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में, पहली बार अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसे दृश्य करने में कुछ भी गलत नहीं लगा.

हनी रोज ने लिखा है, “The director of One By Two had not told me earlier about that scene. In that film, a person whom my character Dhvani loved immensely dies, and one day all of a sudden he appears in front of my character. And that scene is an outcome of all the mixed emotions."

फिर वह कहती है कि "मैंने उस दृश्य के बारे में सोचा और इस नतीजे पर पहुंची कि इसे करने (लिप-लॉक) करने में कुछ भी गलत नहीं था क्योंकि कहानी और चरित्र ने इसे खराब कर दिया था. हालाँकि उस दृश्य को करने में मेरा कोई मन नहीं था. मुझे उस दृश्य के बाद में दुःख हुआ. प्रचार के लिए इस्तेमाल किया गया था. ” जिसके बाद वह कहती है "कई चीजें जो हम अच्छे इरादे से करते हैं, उस नोट में खत्म नहीं होंगी. इसके अलावा, यह एक बेडरूम का दृश्य नहीं था. वैसे भी, मैं भविष्य में किसी भी लिप-लॉक दृश्य को करने से पहले कम से कम दस बार सोचूंगी."

मीरा मिथुन ने दी चेतावनी, कहा- अगर मुझे कुछ हुआ तो विजय और सूर्या होंगे जिम्मेदार

एक्ट्रेस जूली ने बिजनेसमैन के साथ लिव-इन रिलेशनशिप किया चौकाने वाला खुलासा

AR रहमान की माँ पर बड़ा आरोप, हिन्दू गीतकार से कहा- घर में घुसने से पहले तिलक पोछो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -