मीरा मिथुन ने दी चेतावनी, कहा- अगर मुझे कुछ हुआ तो विजय और सूर्या होंगे जिम्मेदार
मीरा मिथुन ने दी चेतावनी, कहा- अगर मुझे कुछ हुआ तो विजय और सूर्या होंगे जिम्मेदार
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस मीरा मिथुन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं  हाल ही में अभिनेत्री और सुपरमॉडल मीरा ने विजय, सूर्या, त्रिशा और ऐश्वर्या राजेश जैसे सितारों के विरुद्ध अपने बार-बार के ट्वीट के साथ ट्विटर पर हंगामा मचा रही हैं, और अब अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि उन्हें विजय के प्रशंसकों द्वारा धमकी और गाली दी जा रही है. 

मीरा मितुन, जिन्होंने दावा किया था कि सूर्या के परिवार की परोपकारी गतिविधियाँ मनी लॉन्ड्रिंग के लिए हैं, व्हाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं, जहां कुछ लोग दावा करते हैं कि सूरिया के प्रशंसकों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है.

मीरा मिथुन ने ट्वीट किया कि अगर उसके साथ कुछ भी होता है, तो विजय और सूर्या जिम्मेदार होंगे, और उनके ट्वीट में लिखा है "@Suriya_offl अगर मेरे साथ कुछ भी होता है तो आप ज़िम्मेदार होंगे ?? आप इसके लिए जवाबदेह होंगे. इसके अलावा, मेरा नंबर समूहों में प्रसारित किया गया है. @chennaipolice_ @nakkheeranweb @ News18TamilNadu @NCWIndia. मानसिक क्रूरता के निशान घूंसे या थप्पड़ से घाव के रूप में गहरे लंबे समय तक चलने वाले हो सकते हैं लेकिन अक्सर स्पष्ट नहीं होते हैं. .अब मुझे समझ में आ गया है कि बुराई की योजना @Suriya_offl यह है कि हमारा पूरा परिवार किस तरह से महिला के साथ व्यवहार करता है, मुझे लगता है कि घर पर # ज्योतिका का उचित रूप से इलाज किया जा रहा है , मान लें कि यदि पत्नी के साथ ऐसा ही होता है, तो बच्चे इस बीमार समस्या का शिकार हो जाएंगे #jyothika #sangeetha @chennaipolice_ @NCWIndia @Udhaystalin को स्वीकार करेंगे फिर भी 80dferferent nos से संदेश प्राप्त कर रहे हैं! "

 

AR रहमान की माँ पर बड़ा आरोप, हिन्दू गीतकार से कहा- घर में घुसने से पहले तिलक पोछो

कार दुर्घटना में घायल हुई ये मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस, हॉस्पिटल में उपचार जारी

इस बंगाली फिल्म में नुसरत जहां और मिमी चक्रवर्ती आएंगी एक साथ नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -