अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'छपाक' से 'मुह दिखाई 2.0' के साथ साझा की जीत की भावना
Share:

फिल्म "छपाक" निश्चित रूप से प्रतिदिन दर्शको के मन में जिज्ञासा पैदा कर रही है. खूबसूरती की धारणाओं को चुनौती देते हुए, "छपाक" से 'मुह दिखाई 2.0' नामक एक नया वीडियो रिलीज़ किया गया है. इस खूबसूरत वीडियो में, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने एसिड हमले से से दो-दो हाथ करने वाली विभिन्न लड़कियों की भावनाओं को पेश किया हुआ हैं. यहां तक कि, डायरेक्टर मेघना गुलज़ार भी 'मुह दिखाई 2.0' जैसी वीडियो शेयर करने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रही है.  

पीड़ितों के मनोविज्ञान पर यह हमला कितना हानिकारक होता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, यह उन लोगों की भावना है 'जिन्होंने जीत हासिल की है और पीड़ित नहीं है' और यह वास्तव में जीत की सबसे बड़ी कहानी है जिसे दीपिका पादुकोण ने पोस्ट किया है. फ़िल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर मालती की भूमिका निभा रही दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर यह विशेष वीडियो शेयर किया है. अभिनेत्री ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देखकर निश्चित रूप से आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे जो आपको ज़िन्दगी की हर जीत में यकीन दिलाएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

यह एक ऐसा वीडियो जिसे देखना बेहद ज़रूरी है. वीडियो के अंत तक, दीपिका को ट्रेन में महिलाओं के साथ नाचते-गाते हुए फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने की घोषणा करते हुए देखा जा सकता है. इस फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही अपनी दमदार कहानी के साथ प्रशंसकों के दिलो में अपनी छाप छोड़ दी है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने दर्शकों से प्यार पाने के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के दिलों को भी जीत लिया है और अब 'मुह दिखाई 2.0' अधिक मजबूत और प्रभावशाली वीडियो के रूप में सामने आई है. इससे पहले, फ़िल्म से जारी की गई वीडियो 'अब लडना है' ने भी दर्शकों के दिल को छू लिया हैं.  मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 को सिनेमा घरो में  रिलीज के लिए तैयार है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

mardaani 2 box office : उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पायी रानी की मर्दानी, जानिये क्या रहा 2 हफ्तों का कलेक्शन

dabangg 3 box office : पहले हफ्ते सलमान ने जीता फैंस का दिल, जानिये क्या रही कमाई

भांजी के आने पर ख़ुशी से फुले नहीं समाए सलमान, ट्वीट कर बहन को कहा 'शुक्रिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -