वामिका ने ईशान संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो
वामिका ने ईशान संग किया रोमांटिक डांस, वायरल हुआ वीडियो
Share:

वामिका गब्बी ने सोशल मीडिया पर विशाल भारद्वाज द्वारा अभिनीत एक अनोखी शॉर्ट मूवी, 'फुर्सत' के गीतों में से एक का रिहर्सल वीडियो शेयर कर दिया है, जिस मूवी की अपनी अनूठी कहानी और जोड़ी की अद्भुत केमिस्ट्री के लिए सराहना भी की जा चुकी है, यह निश्चित रूप से उनकी ऑफ स्क्रीन तैयारी के साथ आई थी जो स्क्रीन पर उनके सहज रोमांस में नजर आ रहे है। 

वामिका गिब्बी ने रिहर्सल वीडियो किया शेयर: खबरों का कहना है कि एक गाने के सीक्वेंस के लिए, ईशान और वामिका को कंटेंपररी डांस सीखने के लिए ट्रेनिंग लेना पड़ी, जो वामिका के लिए बिल्कुल नया अनुभव साबित हुआ है। अपनी अन्य कमिटमेंट की वजह से एक्ट्रेस के पास सीमित समय था और वह केवल 8 दिनों के लिए ही ट्रेनिंग भी लेने वाली है। वामिका ने अपना आभार और आश्चर्य जाहिर करते हुए सोशल मीडिया का सहारा लिया और बोला है कि "मुझे नहीं पता कि मैंने 8-9 दिनों में एक नया डांस फॉर्म कैसे सीख लिया"। उन्होंने श्यामक डावर, पुनीत चीमा, अनीशा दलाल और कृति वेस्ली सहित अपनी डांस टीम का धन्यवाद करना अब भी जारी रखा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wamiqa Gabbi (@wamiqagabbi)

बता दें कि वामिका ने अपने सह-कलाकार ईशान को भी एक प्यारा सा धन्यवाद दिया और बोला है, "धन्यवाद ईशान, मुझे एक दिन में 1000 बार उठाने के बाद भी कभी शिकायत नहीं करने के लिए"।

सिद्धिविनायक मंदिर जाना कार्तिक को पड़ गया भारी, घट गई ये घटना

गोदरेज कम्पनी ने ख़रीदा राज कपूर का बंगला...जानिए किस चीज की तैयारी में है कंपनी

अनन्या पांडे हुई The Night Manager की मुरीद, तारीफ में कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -