गोदरेज कम्पनी ने ख़रीदा राज कपूर का बंगला...जानिए किस चीज की तैयारी में है कंपनी
गोदरेज कम्पनी ने ख़रीदा राज कपूर का बंगला...जानिए किस चीज की तैयारी में है कंपनी
Share:

कपूर एक ऐसा नाम जिन्हे शायद ही फिल्मी दुनिया में कोई ऐसा शख्स हो जो इन्हे न जानता हो कपूर्स का नाम पूरी फिल्मी दुनिया में बहुत फेमस हैं और साथ ही इनके द्वारा चलने वाला 'RK Studio' जिसे अब बेचा जा चुका है। कपूर्स का ये स्टूडियो बहुत पुराना बताया जाता हैं। जिसे अब गोदरेज कॉरपोरेशन, राज कपूर के बंगले को तोड़कर मुंबई में लग्जरी हाउसिंग प्रोजेक्ट बनाने वाली है। यह खबर पहले ही सामने आ गई है, लेकिन गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड को कितने पैसे के सौदे में 'मेरा नाम जोकर' एक्टर के घर का मालिकाना हक मिला हैं इस बात पर पर्दा अब तक देखने के लिए मिली है? हालांकि, इस बारे में बहुत ही कम लोगों को मालूम होगा की कपूर स्टूडियोज को अब बेच दिया गया है।  खबरों का कहना है कि गोदरेज के पास नए आवास प्रोजेक्ट से 500 करोड़ रुपये का कारोबार करने की क्षमता है जोकि काफी ज़्यादा हैं। प्रत्येक फ्लैट का बिक्री मूल्य भी कंपनी के मुताबिक ही निर्धारित भी की जाने वाली है।

इसी बीच गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने शुक्रवार को बोला है कि वह हाउसिंग प्रोजेक्ट बनाने के लिए मुंबई के चेंबूर में  स्थान की तलाश थे। राज कपूर का पारंपरिक बड़ा बंगला इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उम्दा साबित होने वाली है। गोदरेज के चेयरमैन पिरोजशा गोदरेज ने बोला है  कि, "राज कपूर की फैमिली से खरीदी गई कुल जमीन एक एकड़ है. यहां एक नया लग्जरी घर होने वाला है. गोदरेज ने कपूर परिवार के वारिसों से एक वैध अनुबंध में जमीन खरीदी थी. अनुबंध में जिक्र है कि बिक्री मूल्य को गोपनीय रखा जाता है."

चेंबूर में बनने जा रहा हैं हाउसिंग प्रोजेक्ट: टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंसेज के नजदीक मुंबई के चेंबूर में देवना फार्म रोड पर हाउसिंग प्रोजेक्ट को जल्द ही लेकर आने वाले है। खबरों का कहना है कि इससे पहले 2019 में गोदरेज ने कपूर परिवार की एक और संपत्ति खरीदी थी। RK Studio स्थित हैं चेंबूर में एक प्रोजेक्ट भी निर्माणाधीन है, जो जल्द ही इसी साल पूरा भी होने वाला है।  बता दें कि गोदरेज के प्रमुख गौरव पाण्डेय ने बोला है कि, ''अपने पोर्टफोलियो में इस तरह के असाधारण काम को पाकर हम खुश हैं. हम पर इतना भरोसा करने के लिए हम कपूर परिवार के भी शुक्रगुजार हैं।"  इतना ही नहीं, गोदरेज जैसी मार्केटिंग कंपनियां पिछले कुछ सालों से बड़ी शुरुआत करना चाह रही हैं। तो इसी में गौरव ने कहा कि 'अगर चेंबूर में उनकी स्थिति मजबूत है, तो वे कारोबार में और समृद्ध होने वाली है।'

नहीं रहे मिर्जापुर के गुड्डू भैया के ससुर, इस वजह से हुआ निधन

अक्षय कुमार के मेकअप आर्टिस्ट पर तेंदुए ने किया हमला

मनोरंजन जगत पर पसरा मातम, इस मशहूर शास्त्रीय सिंगर ने दुनिया को कहा अलविदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -