वैलेंटाइन्स डे स्पेशल: इन सेलिब्रिटी के प्रॉमिस जानकर आप हो जाएंगे  हैरान
वैलेंटाइन्स डे स्पेशल: इन सेलिब्रिटी के प्रॉमिस जानकर आप हो जाएंगे हैरान
Share:

वैलेंटाइन्स डे वीक का आज पांचवां  दिन है, आज के दिन को हम प्रॉमिस डे के रूप में मनाते है. पूरी दुनिया भर के लवर्स आज अपने पार्टनर को तरह-तरह के प्रॉमिसेस कर रहे है. कुछ ऐसे प्रॉमिस जिन्हें जानकर आप भी अपने इश्क को ऐसा ही बनना चाहेंगे. आज हम लेकर आए हैं  खास आपके लिए बॉलीवुड और टेलीविजन की सेलिब्रिटी के प्यारे से प्रॉमिस जिन्हें पढ़कर आप भी अपने रिलेशनशिप को पहले की तुलना में और मजबूत बना सकते  हैं .

सबसे पहले हम बात करते  हैं रजा मुराद की, बड़े पर्दे पर हमेशा एक विलेन के रूप में अपनी छवि रखने वाले रजा मुराद रियल लाइफ में बेहद ही खुशमिजाज शख्स है . "मैं नहीं जानता कि दुनिया में कोई दूसरा जन्म होता है या नहीं लेकिन अगर ऐसा होता है तो मैं अपनी पत्नी शाहरुख से ये वादा चाहता हूं कि वो हर जन्म में मेरी ही बनें. मैं अगले कई जन्मों के लिए उन्हें अपनी लाइफ पार्टनर के रूप में मांगना चाहता हूं."

मृणाल जैन अपने प्रॉमिस के बारे में बताते है कि, मैं बस स्वीटी से ये प्रॉमिस करना चाहता हूं कि मैं हमेशा उन्हें ऐसे ही प्यार करता रहूंगा फिर हालात चाहे जो भी हों. हालात के आगे कभी हमारा प्यार कमजोर नहीं पड़ेगा. बिग बॉस के फाइनलिस्ट रह चुके संग्राम सिंह एक एक्टर के साथ वर्ल्ड रैसलिंग चैंपियन भी है. वो अपने पार्टनर को प्रॉमिस करते हुए कहते है कि,  मैं तो बस पायल को यही प्रॉमिस करना चाहता हूं कि, वो जैसी है मैंने उसे वैसे ही प्यार किया है. हमारी परवरिश भले ही एक दूसरे से अलग है लेकिन दिल हमारे एक ही तरह धड़कते हैं. 

कपिल शर्मा को फिर मांगनी पड़ी माफ़ी

पुनीश को छोड़ बंदगी ने थामा इनका हाथ

बहुत ही बदल गई है सपना चौधरी, पहचान पाना मुश्किल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -