Valentine's Day पर इस तरह दी सेलेब्स ने अपने फैंस को बधाइयां
Valentine's Day पर इस तरह दी सेलेब्स ने अपने फैंस को बधाइयां
Share:

वेलेंटाइन डे सभी के दिलो में अपना घर बना गया है कई कपल्स इस दिन को बहुत ही शानदार तरह से एन्जॉय करते है ऐसे में बात करें बॉलीवुड सेलेब्स की तो वे भी इस दिन को बहुत ही मजे से एन्जॉय करते है। इस साल भी कई बॉलीवुड स्टार्स ने वेलेंटाइन डे मनाया है अब भले ही वो अपने लवर के साथ ना मनाया हो लेकिन अपने फैंस के साथ जरूर मनाया है। जी हाँ कई सेलेब्स ने ट्वीटर से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर अपने फैंस को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी है।

आमिर खान ने ट्वीटर पर एक गाने की लाइंस लिखकर सभी फैंस को वेलेंटाइन डे की शुभकामनाएं दी है। आमिर ने अपनी ही मूवी के सांग की लाइंस लिखी है जो ये है" पहला नशा पहला खुमार" इसके बाद बात करें अनुष्का शर्मा की तो उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर सभी फैंस को वेलेंटाइन डे की बधाई दी।

बिपाशा बासु ने भी अपने सभी फैंस को वेलेंटाइन डे की बधाई दी, उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बिपाशा ने अपने स्वीटहार्ट के बारे में बहुत कुछ लिखा है।

दीपिका पादुकोण ने भी अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर बधाई दी है। 

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे विश किया है। 

इससे ये बात साबित होती है कि फैंस ही नहीं बल्कि अभिनेता और अभिनेत्री भी अपने फैंस से काफी प्यार करते है इस वजह से वे भी अपने फैंस को शुभकामनाएं देना नहीं भूलते।

Trailer : देवदास मूवी से बिलकुल मेल नहीं खाती दास देव

'पैडमैन' और 'पद्मावत' को टक्कर देने को तैयार है 'अय्यारी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -